बिज़नेस

दिवाली से पहले Axis Bank की ग्राहकों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जल्दी करे!

दिवाली से पहले Axis Bank की ग्राहकों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जल्दी करे!
x
प्राइवेट एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने ग्राहकों को बड़ी सौगात देने का मन बना लिया है.

नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में देश के सबसे बड़े प्राइवेट एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने ग्राहकों को बड़ी सौगात देने का मन बना लिया है. जानकारी के मुताबिक अगर आप भी इस दिवाली घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस सपने को एक्सिस बैंक पूरा करेगा. दरअसल, बैंक (Axis Bank) होम लोन (Home Loan) प्रोडक्ट्स और कई ऑनलाइन खरीदारी पर 12 EMIs की छूट देगा. इसके अलावा बैंक ग्राहकों को दोपहिया वाहनों पर बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के ऑन-रोड फाइनेंस की सुविधा दे रहा है. इस सुविधा का लाभ आपको जल्द उठाना चाहिए.

बैंक ने ट्वीट कर जानकरी दी की दिवाली का सीजन साल भर में आता है ऐसे में इस तरह के ऑफर ग्राहकों को सिर्फ दिवाली के अवसर पर मिलता है. यही नहीं बैंक बिजनेस के मालिकों के लिए, बैंक टर्म लोन, इक्विपमेंट लोन और कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस पर कई बेनेफिट्स पेश करेगा.

वही दूसरी तरफ डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर भी बैंक छूट देगा. एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीददारी करने पर बेहतरीन डिस्काउंट मिलेगा. 2,500 स्थानीय विक्रेताओं से खरीदारी पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा.

त्योहारी सीजन में मिल रहे ऑफर्स

बैंकों ने ग्राहकों को ऑफर्स दिए हैं. इसके तहत ग्राहकों के लोन की ब्याज दर कम की गई है तो प्रोसेसिंग फीस पर भी छूट मिली है.

Next Story