बिज़नेस

Best FD Rates List In India: कई बैंको में 9% से ज्यादा मिल रहा ब्याज, फटाफट देखें बैंकों की नई List

Best FD Rates List In India
x

Best FD Rates List In India

Highest Bank FD Rates In India: बैंक में पैसा रखने के बाद हर व्यक्ति चाहता है कि उसे अच्छा खासा ब्याज मिले.

Highest Bank FD Rates In India: बैंक में पैसा रखने के बाद हर व्यक्ति चाहता है कि उसे अच्छा खासा ब्याज मिले। लेकिन देखा गया है कि देष के कई बडे़ बैंको में ज्यादा ब्याज नही मिल रही। लेकिन अभी और भी कई बैंक हैं जो इस समय काफी ज्यादा ब्याज दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार देष के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा लिमिटेड टाइम के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान अमृत कलश की समय अवधि बढ़ाई है। वहीं जानकारी मिल रही है कि स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अपना कारोबार बढ़ाने के लिए फिक्स डिपॉजिट पर इंटरेस्ट रेट बढ़ाने की घोषणा की है। आइये जानते हैं कि आखिर किन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फिक्स डिपॉजिट पर इंटरेस्ट रेट बढ़या है और कितना बढ़ाया है।

जाने इंटरेस्ट रेट बढ़ाने वाले बैंक

आज हम आपको बैंकों की लिस्ट दे रहे हैं। यह उन बैंकों की लिस्ट है जिन्होंने फिक्स डिपॉजिट की इंटरेस्ट रेट 9% या इससे अधिक कर दिया है।

  • suryoday small finance bank fd interest rates 2023 इसमें पहला नाम आता है सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक का जिसमें कहा गया है कि अगर कोई 5 साल के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट करता है तो उसे 9.10 प्रतिषत की दर से ब्याज दिया जायेगा। वहीं इसी जमा पर सीनियर सिटीजन को 9.60 प्रतिषत प्राप्त होगा।
  • Unity Small Finance Bank fd interest rates 2023 यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक में 1001 दिन के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर 9 प्रतिषत की दर से ब्याज मिल रहा है। वहीं इसी जमा पर सीनियर सिटीजंस को 9.50 प्रतिषत ब्याज दिया जायेगा।
  • Fincare Small Finance Bank fd interest rates 2023 फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में 1000 दिन के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर 8.51 प्रतिषत तथा इसी जमा पर सीनियर सिटीजन को 9.11 प्रतिषत ब्याज दिया जा रहा है।
  • Equitas Small Finance Bank fd interest rates 2023 इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक में 888 दिन के फिक्स्ड डिपॉजिट पर 8.50 प्रतिषत की दर से ब्याज दिया जा रहा है। वहीं सीनियर सिटीजन को 9 प्रतिषत की दर से ब्याज दिया जा रहा है।
  • ESAF Small Finance Bank fd interest rates 2023 ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक की अगर बात करें तो पता चलता है कि 2 से 3 साल के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट करने पर 8.50 प्रतिषत तथा इसी तरह की जमा पर सीनियर सिटीजन के लिए 9 प्रतिषत ब्याज दिया जाता है।
Next Story