बिज़नेस

नए साल 2022 से पहले ये 50 की नोट आपको बना देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो आपको मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!

नए साल 2022 से पहले ये 50 की नोट आपको बना देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो आपको मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!
x
50 रूपए की नोट के बदले आपको लाखो रूपए मिल सकते है.

नई दिल्ली: पुराने सिक्के या नोट बेचकर आप लाखो रूपए कमा सकते है. यदि आपके पास भी एंटीक श्रेणी के सिक्के और नोट है तो अंतरराष्ट्रीय बाजार में इनकी बहुत मांग है. दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे एंटीक सिक्के और नोट खरीदने का शौक है. इन नोट को बेच आप लाखो रूपए कमा सकते है.

यदि आपके पास 50 रुपए के नोट है तो आपको इस नोट के बदले 12 हजार रुपए तक मिल सकते है. इस नोट की खास बात ये है कि इस पर 999-999 और 10,00,000 सीरीज अंकित है. यानी ये दो यूनिक नंबर आपको अच्छी खासी कीमत दिला सकते हैं. एक वेबसाइट पर इस नोट की कीमत 11,999 रुपए लगाई गई है. सोचिए यदि इसी तरह के कुछ नोट आपके पास हों तो रातोंरात लखपति बन सकते हैं. ये नोट 2003 से 2009 तक का हो सकता है.

इस नोट को आप ई-कॉमर्स साइट कॉइन बाजार नामक वेबसाइट में बेच सकते है. इस नोट के बदले आपको अच्छे खासे पैसे मिल सकते है. सबसे पहले आपको साइट पर एक ऑनलाइन विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा.

इसके बाद नोट की एक तस्वीर पर क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड करें. यदि आप भाग्यशाली हैं, तो खरीदार सीधे आपके संपर्क में आएगा. वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना नोट बेच सकते हैं.

डिस्क्लेमरः यह खबर कई स्रोत से लेकर बनाई गई है। रीवा रियासत इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है.

Next Story