बिज़नेस

होली के पहले 5 रुपये के इस सिक्के से करे टोटका, खूब आएगा धन और होगा कुछ ऐसा जिससे हिल जाएगा आपका दिमाग

होली के पहले 5 रुपये के इस सिक्के से करे टोटका, खूब आएगा धन और होगा कुछ ऐसा जिससे हिल जाएगा आपका दिमाग
x
होली के सीजन आने को लगभग 2 महीने बाकि है इस बीच हर कोई चाहता है की वो लाखो करोडो की कमाई करे.

होली के सीजन आने को लगभग 2 महीने बाकि है इस बीच हर कोई चाहता है की वो लाखो करोडो की कमाई करे. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आपके घर में लाखो करोड़ो की कमाई होगी. यदि आपके पास 5 रूपए का सिक्का है तो आप इससे टोटके करके आराम से मालामाल हो सकते है. होली से पहले 5 रुपए का सिक्का (5 rupees) आपकी किस्मत बदल सकता है. 5 रुपये के सिक्के का टोटका अमीर बनाने की ताकत रखता है.

ये है उपाय

-सबसे पहले आप सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख दें और फिर छत पर जाकर उस सिक्के को पानी की टंकी के उपर रख दें नाम का पहला अक्षर लिखा सिक्का आसमान की तरफ करके रख दें. रात भर चंद्रमा (moon) की छाया उसपर पड़ने दें फिर अगली सुबह उठाकर अपने पर्स में रख लें ये सिक्का कभी आपकी जेब खाली नहीं होने देगी.

शुक्रवार (Friday) की रात को भगवान के सामने एक चौकी रखें और उसपर पानी से भरा हुआ एक कलश स्थापित करें. कलश पर केसर से स्वस्तिक बनाएं और कलश में पांच का सिक्का रख दें. ऐसा आप प्रत्येक शुक्रवार को करें। इससे धन की प्राप्ति होती है.

मां लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) का आगमन हो तो आप पूजा वाली जगह पर ताम्बे या पीतल का एक कलश रखें. कलश में चावल और दुर्वा भर दें। इसके साथ ही उसमें एक रुपए का सिक्का भी डाल दें. हर रोज़ इस कलश को धूप-दीप दिखाएं, इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं.

श्रीयंत्र से माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) को ख़ुश करने के लिए चांदी के एक कलश पर एक प्लेट रखें. अगर ये प्लेट भी चांदी की हो तो ज़्यादा अच्छा होगा। इस प्लेट पर एक का सिक्का रखें और उसपर कुमकुम का टीका लगाएं. अब इसके ऊपर चावल के कुछ दाने भी डाल दें. इससे माता लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होती हैं और घर में धन की वर्षा होने लगती है.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story