बिज़नेस

होली के पहले करे लहसुन का टोटका, हो जाएंगे मालामाल, अंबानी और कई बिजनेसमैन ने टोटका कर कमा लिए अरबो-खरबो रूपए, जानिए!

होली के पहले करे लहसुन का टोटका, हो जाएंगे मालामाल, अंबानी और कई बिजनेसमैन ने टोटका कर कमा लिए अरबो-खरबो रूपए, जानिए!
x

LAHSUN KE FAYDE 

आमतौर पर सब्जी में उपयोग होने वाली लहसुन का तड़का लगते हैं सब्जी का स्वाद बढ़ जाता है।

आमतौर पर सब्जी में उपयोग होने वाली लहसुन का तड़का लगते हैं सब्जी का स्वाद बढ़ जाता है। वही कई और भी पकवान बनाने में लहसुन का उपयोग किया जाता है। लेकिन आज हम आपको लहसुन के वह उपाय बताने जा रहे हैं जिनको करने से आप मालामाल हो सकते है। इसके लिए लहसुन से जुडे कुछ टोटके करने हैं। इन टोटकों का अगर असल जिंदगी में प्रयोग किया जाय तो लाभ मिलता है।

  1. अगर आपका कारोबार अचान से कम हो रहा है। काफी प्रयास के बाद भी सुधार नही हे रहा है तो आप 5 से 7 लहसुन की कलियां लें। उसे साफ कपडे में बांध लें और कार्यस्थल मे मुख्य द्वार पर बांध दें। ऐसा करने से धन की आमद बढ़ेगी। कोरोबार ऐसी गति पकडेगा कि आपको विश्वास ही नही होगा।
  2. वही अगर आप धनवान बनना चाहते हैं तो अपको चाहिए कि आप हलसुन की दो कलियां लेकर उसे एक लाल कपडे़ में बांध लें। इसके बाद इन कलियों को जमीन में गाड़ दें। ऐसा करने पर अपको धनवान बनने से कोई रोक नही सकता है।
  3. जीवन में पैसी की कमी किसे नही हेती है। हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब पैसा हो। लेकिन कई बार यह सम्भव नही हो पाता है। अगर शनिवार के दिन एक कली लहसुन अपने पर्स में रखें कभी पैसे कम नही होगें। इसके बाद लहसुन की उस कली को निकालकर किसी सूने जगह में फेंक दें। इसके बाद दूसरी कली लहसुनी रख लें। लाभ होगा।
  4. अगर आपका खर्च कमाई से ज्यादा है। लाख प्रयास के बाद भी पैस नही बचता है तो अपको चाहिए कि आप लहसुन की एक कली लें। इस कली को लाल कपडे़ में लपेटकर अपने धन रखने वाले स्थान पर रख दें। ऐसा करने से धन मे बचत शुरू हो जाती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story