बिज़नेस

होली के पहले ये 5 की नोट में ट्रैक्टर चलाता हुआ किसान बना देगा मालामाल, घर में होगी पैसो की बारिश, जानिए!

Shashank Dwivedi
15 Jan 2022 6:40 AM GMT
होली के पहले ये 5 की नोट में ट्रैक्टर चलाता हुआ किसान बना देगा मालामाल, घर में होगी पैसो की बारिश, जानिए!
x
5 रूपए की नोट के बदले आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है.

नई दिल्ली: हर किसी का सपना होता है की वो अपने जिंदगी में पैसे ही पैसे कमाए. उसके घर वालो को कभी पैसो की तंगी न आए. ऐसे में वो व्यक्ति पैसा कमाने का हर प्रयास करता है. आज हम आपको पैसा कमाने के कुछ ऐसे आइडिया बताने जा रहे है जिसे आप शायद ही जानते हो. यदि आपको भी पुरानी नोट और सिक्के जोड़ने का शौक है तो आपका मालामाल होना तय है.

सबसे पहले आपको अपने घर के पुराने बक्सों में, गुल्लक और अन्य जगह पुराने नोट को ढूढ़ना होगा. बता दे की बहुत लोग नोट जोड़ने के शौक़ीन होते है और उन्हें घर में ही कही रख देते है.

जानकारी के मुताबिक कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है जो पुराने सिक्के और नोटों के बदले लाखो-करोडो रूपए देती है. लेकिन हम जिन नोट की नात कर रहे है वो रेयर कटेगरी को होनी चाहिए.

ट्रैक्टर वाली नोट

यदि आपको भी कम समय में मालामाल होना है तो आपको सबसे पहले अपने संदूक या गुल्लक से 5 रुपए का पुराना नोट निकलना होगा इस नोट में ट्रैक्टर चलता हुआ किसान दिखना चाहिए. साथ ही इस नोट में 786 नंबर दर्ज होना चाहिए. बता दे की इस नोट के बदले आपको 35 से 40 हजार रुपए मिल सकते हैं. ऐसे में अगर आपके पास 5 की बहुत सारी नोट है तो आप आराम से लाखो रूपए पा सकते है.

करना होगा ये काम

मालामाल होने के लिए आपको सबसे पहले 5 रुपये के नोट को निकलना होगा. इसके बाद आपको Coin Bazzar वेबसाइट पर जाकर इस नोट को अपलोड करना होगा. साथ ही खुद सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद ग्राहक आपकेखुद संपर्क करेंगे.

नोट: ये खबर अन्य स्त्रोतों के माध्यम से जुटाई गई है. इस खबर की हमारा न्यूज़ पोर्टल रीवा रियासत पुष्टि नहीं करता है.

Next Story
Share it