बिज़नेस

Diwali के पहले Airtel अपने ग्राहकों को देने जा रहा सौगात, ऑफर सुन झूम उठेंगे यूजर्स

Diwali के पहले Airtel अपने ग्राहकों को देने जा रहा सौगात, ऑफर सुन झूम उठेंगे यूजर्स
x

AIRTEL

Airtel के प्लान्स इन दिनों मार्केट में धमाल मचा रहे है.

इन दिनों टेलीकॉम कंपनी एक-दूसरे से आगे बढ़ने की पूरी कोशिश में लगी हुई है. हाल ही में एयरटेल (Airtel) ने ऐसे गजब के प्लान मार्केट में उतार दिए है. जिनके आगे Jio, BSNL, Vi के प्लान भी धूमिल लगते है. आज हम आपको एयरटेल के वो बेस्ट प्लान बताने जा रहे है जो बेहद ही सस्ते और किफायती है.

-Airtel की ओर से 98 रुपये में यूजर्स को कुल 12 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है. यह पैक 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

- 89 रूपए के इस प्लान में Airtel Data Plan में 6GB डाटा दिया जाता है. यह डेटा पैक आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक चलेगा. नोट करने वाली बात यह है कि डेटा टैरिफ के समाप्त होने के बाद 50p/MB के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा.

-79 रुपए के इस प्लान में 64 रुपए का टॉकटाइम और 200 MB डाटा मिलता है. हालांकि एयरटेल के इस प्लान में सिर्फ 28 दिन की वैलिडिटी ही दी जाती है. लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए यूजर्स से 60 पैसे/मिनट का चार्ज लिया जाता है.

-Airtel के 78 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 5GB डेटा मिलता है, जो कि यूजर्स के मौजूदा प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ चलेगा, यानी इसकी अवधि मौजूदा रिचार्ज जितनी होगी.

-Airtel का 48 रुपए वाला प्लान एक डाटा एड-ऑन रिचार्ज है. इस रिचार्ज में यूजर्स को 3GB डाटा मिलता है. इसके अलावा अगर बात करें इस प्लान की वैधता की तो इस रिचार्ज की वैधता मौजूदा प्लान की जितनी होती है.

-Airtel के 19 रुपये वाले प्लान में 200MB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. वहीं, वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता 2 दिनों की है.

-Airtel के 20 रुपए वाले प्लान में 14.95 रुपए का टॉकटाइम मिलता है. टॉकटाइम के अलावा इस प्लान में डाटा का लाभ नहीं मिलता. इसके अलावा रिचार्ज की वैधता अनलिमिटेड है.

-Airtel के 10 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें 7.47 रुपए का टॉकटाइम मिलता है. वहीं, इस प्लान की वैधता अनलिमिटेड है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story