बिज़नेस

क्रिसमस से पहले ये नोट आपको बना देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो आपको मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!

ECLGS Scheme
x
घर बैठे पैसा कमाने का मौका आपको दे रहे है. यदि आपके पास नोट या सिक्कों का कलेक्शन है तो आपको घर बैठे लाखो रूपए मिल सकते है.

घर बैठे पैसा कमाने का मौका आपको दे रहे है. यदि आपके पास नोट या सिक्कों का कलेक्शन है तो आपको घर बैठे लाखो रूपए मिल सकते है. आपके पास सिर्फ 786 नंबर की सीरीज वाली नोट है तो आपको घर बैठे लाखो रूपए मिल सकते है.

अगर आप भी ऑनलाइन नोट बेचकर काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं. तो चल‍िए जल्दी से आप खजाना खोलिए और जिस तरह की नोट हम बता रहें हैं वैसी ही नोट ढूंढना शुरू कर दीजिए. हो सकता है आपकी किस्मत उसी खजाने में छिपी हो और आप लखपति बन जाए.

अगर आपके पास नोट का कलेक्शन हैं और उसमें 786 नंबर की सीरीज वाली नोट है तो फिर आपको देर करने की जरूरत नहीं है. आप झट से ई-बे की वेबसाइट पर जाइये और वहां अपने नोट के दाम वसूल सकते हैं. दरअसल इंडियन करेंसी के रेयर नोटों की बोली कॉइन बाजार पर लगती है. जिनके पास भी 786 डिजिट वाल नोट है उसमें नोट की एक बोली में 3 लाख रुपये तक मिल सकते हैं.

अब कुछ ऐसे नोटों के बारे में चर्चा करते हैं, जिसमें 786 नंबर नहीं है तो फिर किस तरह के नंबर से कमाई कर सकते हैं. तो बता दें कि बात कुछ ऐसी है कि अगर आपके पास कोई भी नोट हो और उसमें अंकों की सीरीज यानी जो नंबर नोट के नीचे और ऊपर लिखे होतें हैं अगर वो एक समान हैं तो भी आपकी शानदार कमाई हो सकती है. हाल ही में एक दस रुपये का नोट मिल गया जिसमें अंकों सीरीज समान थी. बस फिर क्या था उस 10 रुपये के नोट की बोली 3300 रुपये में लगी.

Next Story