बिज़नेस

क्रिसमस के पहले ये 2 का सिक्का पलक झपकते ही बना देगा मालामाल, मौका हाँथ से न जाने दे!

क्रिसमस के पहले ये 2 का सिक्का पलक झपकते ही बना देगा मालामाल, मौका हाँथ से न जाने दे!
x

२ का सिक्का 

2 रुपए का दुर्लभ सिक्का आपको लाखो कमाने का मौका दे रहा है.

कोरोना संक्रमण के रहते कई लोग बेरोजगार हो गए. कई ने नौकरी भी गवां दी. ऐसे लोगो को परेशान होने की जरूरत नहीं है. अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते है तो हम आपको आसान तरीका बताते है जिसमे आप पलक झपकते ही लखपति बन जाएंगे.

बता दे की दुनिया में ऐसे कई लोग है जिन्हे पुराने सिक्के और नोट जोड़ने का शौक है. और इनका यही शौक इन्हे लखपति बना सकता है. हम जिस पुराने सिक्के की बात कर रहे है वो है 2 रुपए का सिक्का. इस सिक्के में कुछ ऐसी खासियत है जो आपको लखपति बना देगा. 1994 में बने इस सिक्के के पीछे भारत का झंडा बना हुआ है.

क्विकर वेबसाइट पर इन सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है. अंग्रेजों के शासनकाल में क्वीन विक्टोरिया के एक रुपये के सिल्वर के सिक्के की कीमत भी दो लाख रुपये हैं. ऐसे ही साल 1918 के समय बने एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपये तक लग गई है.

ऐसे बेचे

ई कामर्स की साइट क्विकर पर ये सिक्के बेचे जा रहे हैं. इन सिक्कों की बाजार में काफी मांग है. अब अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आपको सिक्के की फोटो क्लिक करके साइट पर अपलोड करनी होगी। इसके बाद खरीदार आपसे खुद संपर्क करेंगे।इसके बाद पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के बारे में जानकर अपना सिक्का अपनी कीमत पर बेच सकते हैं.

Next Story