बिज़नेस

क्रिसमस से पहले ये 100 की नोट आपको बना देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!

क्रिसमस से पहले ये 100 की नोट आपको बना देगी मालामाल, अगर आपके पास है ये नोट तो मिलेंगे इतने रूपए, जानिए!
x
यदि आपके पास भी 786 नंबर का नोट है तो आप लखपति बन सकते है.

कोरोना काल (Corona Pandemic) में हर किसी ने परेशानी झेली है. कई का बिजनेस ठप्प हो गया तो कई ने नौकरी गवां दी. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है की आप क्रिसमस से पहले लखपति भी बन सकते है. जानकारी के मुताबिक यदि आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं. चलिए हम बताता है कैसे?

बता दे की कई ऐसी पुराने नोट और सिक्के है जिसे ऑनलाइन बाजार में बेचा जाता है. इसके लिए लोग लाखो रूपए देने के लिए तैयार हो जा रहे है. अगर आप भी लखपति बनना चाहते है तो कॉइन बेचने वाली वेबसाइट को ढूढ़े और उस वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं. अगर आपके पास भी हैं ये नोट तो फौरन इसे बाहर निकालकर सेल पर लगाइए, ताकि आपकी भी किस्मत चमक जाए.

लकी नंबर 786 लकी माना जाता है. इसलिए कई लोग ऐसे नोटों को अपने लक के तौर पर संभाल कर रखते हैं. 786 का कोई भी नोट सेल पर बिकेगा, जैसे की 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये का नोट.

ऐसे करें बिक्री

1. इसके लिए आप सबसे पहले आप वेबसाइट में जाकर लॉग ऑन करें.

2. होमपेज पर रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें और खुद को एक विक्रेता के रूप में रजिस्टर्ड करें.

3. अपने नोट की एक पिक्चर लें और इसे साइट पर अपलोड कर दें. वेबसाइट में आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं.

4. नोट खरीदने में जो लोग इंट्रसटेड होंगे, वो आपका ऐड देखेंगे, फिर आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे. आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं.

Next Story