बिज़नेस

Bank of Maharastra दिवाली से पहले ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर, जानिए!

Bank of Maharastra दिवाली से पहले ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर, जानिए!
x

bank_of_maharastra

Bank of Maharastra ग्राहकों को कई तरह की सुविधा दे रहा है.

Bank of Maharastra festival offers: इन दिनों त्योहारी सीजन शुरू हो गया है. इस बीच देश के बड़े-बड़े बैंक अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रहे है. बता दे की हर बड़े बैंक जैसे बैंक ऑफ महाराष्ट्र, होम लोन, कार लोन (Bank of Maharastra) ने भी ग्राहकों के लिए ऑफर का पिटारा खोला है. दिवाली से पहले ग्राहकों को बैंक सस्ती ब्याज दर पर होम लोन (home loan), कार लोन (car loan), पर्सनल लोन (personal loan) सहित कई तरह के शानदार ऑफर दे रहा है. बता दे की इस ऑफर में ग्राहकों को होम लोन, कार लोन और गोल्ड लोन के सेगमेंट पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी है.

EMI माफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अपने ग्राहकों को बताया की अगर आप टाइम से लोन को भरते है तो आपकी दो EMI माफ हो सकती है. वही बैंक ब्याज दरों में कमी के साथ-साथ रिटेल लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ करने का ऐलान किया है साथ ही महिलाओं के लिए अतिरिक्त छूट भी बैंक दे रहा है.

गोल्ड लोन भी लाभ

फेस्टिवल सीजन के चलते बैंक ऑफ महाराष्ट्र ग्राहकों को होम लोन, कार लोन और गोल्ड लोन के सेगमेंट पर जीरो प्रोसेसिंग फीस ऑफर कर रहा है. होम लोन पर ब्याज दर 6.8%, कार लोन पर 7.05% और गोल्ड लोन 7% ऑफर किया जा रहा है.

बैंक ने लोगो को आगाह किया है की इस मौके का फायदा वो जरूर उठाये. त्योहारी सीजन बार-बार नहीं आता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story