बिज़नेस

Bank of Maharashtra Festive Offer In Hindi 2022: द‍िवाली से पहले सरकारी बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी! खबर पढ़ ग्राहकों की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

Bank of Maharashtra Festive Offer In Hindi 2022: द‍िवाली से पहले सरकारी बैंक ने दी बड़ी खुशखबरी! खबर पढ़ ग्राहकों की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले
x
Bank of Maharashtra Home Loan: समय-समय पर बैंकों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं.

Bank of Maharashtra Home Loan In Hindi: समय-समय पर बैंकों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। इसी क्रम में बैंक आफ महाराष्ट्र ने अपने खाताधारकां को विशेष लाभ देने जा रहा है। दीपावली के इस त्यौहार पर बैंक आफ महाराष्ट्र ने लोन के ब्याज पर भारी छूट दी है। अगर आप भी बैंक आफ महाराष्ट्र के खातधारक हैं तो यह खबर आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकती है। तो वहीं अगर आप इस बैंक के खाताधारक नही हैं तो भी जानकारी होने पर लाभ ले सकते हैं।

लागू हुई नई दर

जानकारी के अनुसार बैंक आफ महाराष्ट्र ने दीवाली के पहले अपने खाताधरकां को बड़ा तोहफा दिया है। बैंक के पुणे स्थित मुख्यालय ने कहा है कि बैंक आफ महाराष्ट्र ने पर्सनल लोन पर ब्याज दर को 11.35 से घटाकर 8.9 प्रतिशत कर दिया गया है। यह नई दर 17 अक्टूबर से लागू हो गई।

वहीं जानकारी मिल रही है कि बैंक आफ महाराष्ट्र ने रिटेल लोन, होम लोन तथा पर्सनल लोन सबसे कम ब्याज दर पर देने की पेशकश की है। बैंक का कहना है कि वह त्यौहारी सीजन में अपने ग्राहकां को बेहतर और सुविधाजनक तरीके से लाभ देना चाह रही है।

जानकारी के अनुसार बैंक आफ महाराष्ट्र ने पहले ही दीवाली धमाका के तहत होम लोन और कार लोन में प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है। बैंक का मानना है कि ग्राहकां को सुविधा देने से उनका विश्वास बढ़ता है।

अन्य खाताधारक ऐसे लें लाभ

अगर आप मकान, फ्लैट या फिर कार खरीदना चाह रहे हैं तो आप बैंक आफ महाराष्ट्र की इन नई योजनाओं का लाभ ले सकते हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर अपका किसी अन्य बैंक में लोन पहले से चल रहा है तो आप इस लोन को ट्रांस्फर करवा सकते हैं और इन सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं।

Next Story