बिज़नेस

BOI E-Auction: बैंक ऑफ इंडिया लाया है शानदार मौका, अब कम दामों पर खरीदें प्रॉपर्टी

Bank of India has brought great opportunity now buy property at low prices
x
अगर आप भी सस्ते में प्रॉपर्टी ख़रीदना चाहते हैं तो बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) ने लाया है यह शानदार मौका।

अगर आप भी अपना पैसा प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट की सोच रहे हैं, तो आप लाभ उठा सकते हैं एक शानदार मौके है अब कम कीमत पर खरीदे मकान, फ्लैट या ऑफिस और करे अपने सपनों को पूरा। इस काम में आपकी मदद करेगा बैंक ऑफ इंडिया। जी हाँ! बैंक की तरफ से 25 जनवरी, 2022 को एक ई-नीलामी कराई जा रही है, जिसे BOI E-Auction कहा गया है। आपको बता दे कि भारत के अलग-अलग जोन में होगी अचल संपत्तियों की ई-नीलामी. अगर आप इनवेस्टमेंट की सोच रहे है तो जरूर फायदा उठाए इस मौके का। चलिए आपको बताते हैं पूरी डिटेल्स:

बैंक की तरफ से दी गई BOI E-Auction की जानकारी

BOI E-Auction की जानकारी बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से जारी कीये गए एक ट्वीट के माध्यम से दी गई। इस ट्वीट में लिखा था, "ई-नीलामी! आकर्षक संपत्तियां वो भी सस्ती कीमतों पर! संपत्ति के विवरण के लिए , कृपया दिए गए लिंक पर क्लिक करें: https://ibapi.in/Sale_Info_Home.aspx और https://bankofindia.co.in/Dynamic/Tender?Type=3"

कौन-कौन से शहरों में होगी ई-नीलामी

बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से होने वाली ई-नीलामी कई बड़े शहरों में सम्पन्न होगी इनमे शामिल हैं चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता आदि शहरों के साथ साथ कई अन्य शहर। आपको बता दे कि इन शहरों में बैंक की तरफ से 250 से अधिक संपत्तियों की नीलामी कराई जाएगी. बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से जारी की गई जानकारी के मुताबिक यह ई-नीलामी 25 जनवरी, 2022 को होगी.

ई-नीलामी में कौन कौन सी संपत्तियाँ हैं शामिल

बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से कराई जाने वाली इस ई-नीलामी में फ्लैट, घर, ऑफिस स्पेस, जमीन, इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी, प्लॉट शामिल है. आपको बता दें कि नीलामी के अंतर्गत वो सभी प्रॉपर्टी आती है, जो बैंक के पास गिरवी रखी जाती हैं, और किन्ही कारणवश संपत्ति के मालिक कर्ज चुकाने में असमर्थ रहते हैं इसलिए बैंक को पूरा अधिकार होता है कि इन प्रॉपर्टी की नीलामी करके अपना कर्ज वसूल कर सके।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story