बिज़नेस

Bank of Baroda Scheme Big Alert 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा की इस स्कीम से ग्राहक हो जाएंगे मालामाल, एक झटके में Account में आएंगे ₹50000

Bank of Baroda Scheme Big Alert 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा की इस स्कीम से ग्राहक हो जाएंगे मालामाल, एक झटके में Account में आएंगे ₹50000
x
Bank of Baroda Scheme Big Alert 2023: बैंकिंग के क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा का नाम काफी जाना पहचाना है। बैंक ऑफ बड़ौदा ईमुद्रा लोन 2023 के तहत तत्काल लोन देने की सुविधा दे रहा है।

Bank of Baroda Scheme Big Alert 2023: बैंकिंग के क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा का नाम काफी जाना पहचाना है। बैंक ऑफ बड़ौदा ईमुद्रा लोन 2023 (Mudra Loan Kaise Le) के तहत तत्काल लोन देने की सुविधा दे रहा है बताया गया है कि अलग-अलग कामों के लिए अलग प्रकार से लोन उपलब्ध कराया जा रहा है। यह व्यवस्था उपभोक्ताओं को सुविधा प्रदान करने के लिए की गई है।

कई तरह के लोन

बैंक ऑफ बड़ौदा कई तरह के लोन दे रही है। बताया गया है कि उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा पर्सनल लोन, शिक्षा लोन, व्यवसाय लोन, होम लोन, वाहन लोन तथा स्वर्ण लोन भी उपलब्ध करवाती है। साथ ही और भी कई बड़े छोटे लोन दिए जा रहे हैं।

मुद्रा लोन में कितना ब्याज

जानकारी के अनुसार अगर आप मुद्रा लोन के माध्यम से 50 हजर रुपये का लोन लेना चहाते हैं तो आपको 8.60 से 11.15 प्रतिषत ब्याज लग सकता है। इसके लिए अलग-अलग स्तर निर्धारिज किया गया है। कहने का मतलब है कि मुदा लोन भी कई तरह से दिया जाता है।

बताया गया है कि अगर आप सहायता योजना का लाभ लेते हुए किसी व्यवसाय के लिए मुद्रा लोन लेना चाहते हैं तो आपको सब्सिडी का लाभ मिलेगा।

कहा गया है कि जिन लोगों का स्टेट बैंक आफ इंडिया में बचत या चालू खाता है वह बैंक आफ बडौदा से 50 हजार रूपये का ई मुद्रा लोन ले सकते हैं।

नहीं देना होता आय प्रमाण

कहा गया है कि अगर आप मुद्रा योजना के तहत लोन लेना चाहते हैं तो आपको आसानी से लोन मिल जायेगा। कहा गया है कि बिना आय प्रमाण के भी लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद बैंक अपने स्वाविवेक के आधार पर आपको लोन दे सकता है।

वहीं यह भी बताया गया है कि 50 हजार रूपये से ज्यादा का लोन प्राप्त करने के लिए आपको बैक की ष्षाखा में जाकर सम्पर्क करना होगा। वहीं लोन प्राप्त करने से पहले अपनी आय प्रमाणित करते हुए आपको अपना टर्नओवर बताना होगा। साथ में और भी कई दस्तावेज मांगे जा सकते हैं।

Next Story