बिज़नेस

Bank Of Baroda MSME Utsav: ग्राहकों के लिए खुशखबरी, बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा 50 करोड़ तक का लोन, जल्दी करे!

Bank Of Baroda Vacancy 2022
x

Bank of Baroda 

'MSME उत्सव' योजना के तहत अब ग्राहक Bank Of Baroda से 50 करोड़ तक लोन ले सकते है.

Bank Of Baroda MSME Utsav: बैंक ऑफ बड़ौदा देश का बड़ा बैंक है. अपने ग्राहकों की सुविधा देने के लिए बैंक नई-नई योजनाएं लाते रहते है. हाल ही में आज के दिन यानि 9 नवम्बर से बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 'MSME उत्सव' योजना का शुभारम्भ किया है. इस योजना का उद्देश्य MSME इंडस्ट्री को बढ़ावा देना है. इस योजना में ग्राहकों को लोन मुहैया कराया जायेगा. बैंक ऑफ बडौदा (Bank of Baroda) के ग्राहक इस योजना से 50 करोड़ तक का लोन ले सकते है.

हाल ही में ट्वीट कर ग्राहकों को जानकारी दी की 'MSME उत्सव योजना' के तहत ग्राहक एमएसएमई उद्योग (MSME Industry) के लिए 50 करोड़ तक का लोन ले सकते हैं. इस योजना में लोन लेने के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 परसेंट तक की छूट दी जा रही है. साथ ही BG/LC के कमीशन में 50 परसेंट तक की छूट दी जा रही है.



ये है लोन अमाउंट

इस फैक्ट्री, जमीन और बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के लिए जगहों के टेकओवर में कर सकते हैं. इसके अलावा लैब उपकरण, टेस्टिंग उपकरण जैसी कई सर्विसेस को शामिल करते हुए प्लांट और मशीनरी की खरीद की जा सकती है. वहीं कच्चे माल, स्टॉक इन प्रोग्रेस, तैयार माल के लिए फाइनेंस की जरूरतों और बिलों के भुगतान या खरीद को पूरा करने में लोन के पैसे का इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं अगर आपको कच्चे माल की बहुत ज्यादा जरूरत है को उसे पूरा करने के लिए अंतरिम अतिरिक्त सहायता (Interim Additional Assistance) ली जा सकती है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story