बिज़नेस

Bank Of Baroda दे रहा दिवाली से पहले ग्राहकों को खुशखबरी, पढ़िए!

Bank Of Baroda Vacancy 2022
x

Bank of Baroda 

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है.

नई दिल्ली. इन दिनों त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में सभी बैंक अपने ग्राहकों को कुछ न कुछ बेहतरीन ऑफर जरूर दे रहे है. दिवाली के पहले देश के बड़े बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. आपको बता दे की बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपके (Residential Property) खरीदने की ख्वाइश को पूरा करेगा. फेस्टिव सीजन में अगर आप भी घर खरीदने का मन बना रहे है तो आपके पास बहुत अच्छा प्लान है. बता दें ये स्कीम 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. बता दे की बैंक द्वारा डिफाल्टर लिस्ट में आ चुके घरो की नीलामी की जा रही है. इसमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी शामिल हैं.

कब होगी नीलामी?

बैंक ने जानकारी देते हुए बताया की 22 अक्टूबर, 2021 को मेगा ई ऑक्शन किया जाएगा. इसमें संपत्ति की ई नीलामी की जाएगी. इस सम्पति को आप सस्ते दामों में खरीद सकते है.





यहाँ करे रजिस्ट्रेस्शन

बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक ई-पोर्टल https://ibapi.in/ पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इस पोर्टल पर 'बिडर्स रजिस्ट्रेशन' पर क्लिक करने के बाद मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी के जरिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा. साथ ही KYC डॉक्युमेंट अपलोड करने होंगे.

अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

प्रापर्टी की नीलामी के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://ibapi.in/https://www.bankofbaroda.in/e auction.htm?utm_source=SM&utm_medium=Post&utm_campaign=MegaAuction_km पर विजिट कर सकते हैं.

Next Story