बिज़नेस

Bank Of Baroda ने Home Loan पर घटाई ब्याज दरें, प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं लगेगा

Bank Of Baroda ने Home Loan पर घटाई ब्याज दरें, प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं लगेगा
x
Bank of Baroda interest rates on home loans: बैंक ऑफ़ बरोदा ने होम लोन पर ब्याज की दरें कम कर दी हैं

Bank of Baroda interest rates on home loans: बैंक ऑफ़ बरोदा ने होम लोन पर अपनी ब्याज दरें कम कर दी हैं. Bank Of Baroda Home Loan Interest Rate को 0.40% तक कम कर दिया गया है. अब ये बैंक ग्राहकों को अपना घर बनाने के लिए सिर्फ 8.5% ब्याज में होम लोन ऑफर कर रहा है. इसके अलावा BOB ने MSME लोन पर भी अपना इंटरेस्ट रेट कम किया है. बैंक MSME लोन पर अब 8.4% ब्याज लेगा। लेकिन बैंक द्वारा दिए जा रहे इस डिस्काउंट को सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए जारी किया गया है.

बैंक ऑफ़ बरोदा ने कम किया होम लोन पर ब्याज

बैंक ऑफ़ बरोदा ने अपने होम लोन के ब्याज को 0.40% से कम करते हुए 8.5% कर दिया है. और MSME Loan के ब्याज को 8.4 कर दिया है. ब्याज दरों में किए गए बदलाव 5 मार्च 2023 से प्रभावी हुए हैं जो सिर्फ 31 मार्च 2023 तक प्रभावी रहेंगे। इसके बाद यह खास डिस्काउंट ऑफर बंद हो जाएगा।

प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी

5 मार्च से लेकर 31 मार्च तक अगर आप बैंक ऑफ़ बरोदा से होम लोन लेते हैं तो आपको न सिर्फ 0.40% ब्याज से राहत मिलेगी बल्कि लोन पाने के लिए दी जाने वाली प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी। होम लोन पर बैंक ऑफ़ बरोदा 100% फ्री प्रोसेसिंग चार्ज का ऑफर दे रहा है जबकि MSME लोन के लिए ली जाने वाली प्रोसेसिंग फीस पर 50% तक का डिस्काउंट दे रहा है.

बैंक ने कहा है कि लोन पाने के लिए ग्राहकों के क्रेडिट स्कोर को देखा जाएगा। आप इस लोन को ऑनलाइन आवेदन करके भी हासिल कर सकते हैं और सीधा बैंक की शाखा में जाकर भी ऑफलाइन फॉर्म भर सकते हैं.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story