बिज़नेस

Bank Of Baroda ने दिया ग्राहकों को तोहफा, घर बैठे कस्टमर्स ले पाएंगे यह शानदार सुविधा

Manoj Shukla
13 Sep 2021 2:55 PM GMT
Bank Of Baroda ने दिया ग्राहकों को तोहफा, घर बैठे कस्टमर्स ले पाएंगे यह शानदार सुविधा
x
Bank Of Baroda ने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। जिसके जरिए ग्राहक अब 24 घंटे व सातों दिन की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

नई दिल्ली। Bank Of Baroda ने डिजिटल क्षेत्र में एक और कदम आगे बढ़ाया है। बैंक ने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए एक ऐप लांच किया है। जिसकी मदद से अब ग्राहक दिन में 24 घंटे व सप्ताह के सातों दिन इस खास सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

दरअसल बैंक ऑफ बड़ोदा (Bank Of Baroda) द्वारा डिजिटल बैंकिंग प्लेटफार्म BOB World को लांच किया है। इस ऐप के जरिए कई तरह की बैकिंग सुविधा का लाभ ग्राहक उठा सकेंगे। इस ऐप के जरिए ग्राहकों को शॉपिंग, सेविंग, निवेश एवं लोन आदि की सुविधा मिलेगी। बैंक ने इस सुविधा की शुरूआत 23 अगस्त को की। जिसे अब तक 50 लाख से ज्यादा ग्राहक अपने फोन पर स्टॉल कर चुके हैं।

10 मिनट में ओपेन होगा डिजिटल एकाउंट

बैंक ऑफ बड़ोदा (Bank Of Baroda) इस ऐप के जरिए ग्राहकों को 220 तरह की सुविधाएं प्रदान करता है। इस ऐप के जरिए रिटेल बैंकिंग से जुड़े 95 प्रतिशत के कार्य किए जा सकते हैं। इस सुविधा का लाभ देश-विदेश के भी ग्राहक उठा सकेंगे। इस ऐप पर डिजिटली एकाउंट 10 मिनट में ओपेन किया जा सकता है। इसेक अलावा ग्राहक को तुरंत वर्चुअली डेबिट कार्ड भी दिया जाएगा। इस ऐप की मदद से कोई भी ग्राहक लोन ले सकेंगे। जिसकी पूरी कागजी कार्रवाई इसी ऐप की मदद से की जा सकेगी।

इन साइटों पर कर सकते हैं शॉपिंग

BOB ऐप के जरिए ग्राहक कई ई-कॉमर्स साइटों में घर बैठे शॉपिंग भी कर सकते हैं। जिसमें अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी साइटें शामिल है। शॉपिंग के दरम्यान इससे बिल का भुगतान किया जा सकता है। ग्राहकों को घर बैठे ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिल सके इस उद्देश्य से इस ऐप को लांच किया गया है। जानकार बताते हैं कि इस ऐप का लुक एवं स्टाइल काफी आकर्षक है। पहले लांच किए गए इस ऐप का यह लेटेस्ट वर्जन है। जिसे ग्राक खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story