बिज़नेस

Avatar 2 Day 3 Worldwide Collection: अवतार द वे ऑफ़ वॉटर ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया

Avatar 2 Day 3 Worldwide Collection: अवतार द वे ऑफ़ वॉटर ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया
x
Avatar The Way of Water Third Day Worldwide Collection: अवतार 2 का वीकेंड कलेक्शन (Avatar 2 weekend collection)

Avatar 2 weekend collection Worldwide: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म अवतार 2 यानि Avatar The Way Of Water की तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े जारी हो गए हैं. अवतार द वे ऑफ़ वॉटर इंडिया सहित, यूएसए और चाइना में कमाई के रिकॉर्ड तहस-नहस किए दे रही है. अवतार 2 ने तीन दिन में इतने पैसे कमा लिए हैं जितना राजामौली की बाहुबली 1, 2 और RRR का लाइफ टाइम कलेक्शन है. 400 मिलियन बजट में बनी अवतार 2 पैसा तो भयंकर पीट रही है फिर भी ऐसा मानना है कि कमाई उतनी नहीं हो रही है जितनी एक्सपेक्टेड थी.

Avatar 2 Day 3 Collection India

Avatar 2 Weekend Collection India: अवतार 2 ने भारत में पहले दिन 41 करोड़ और दूसरे दिन 45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था और तीसरे दिन अवतार ने सिर्फ भारत में 38 करोड़ की कमाई की है. जो संडे के हिसाब से कम है.

Avatar 2 Total Collection India: अवतार 2 इंडिया में 5 भाषाओं जैसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलगु और कन्नड़ में रिलीज हुई है. सबसे ज़्यादा कमाई दक्षिण भारत से हो रही है. अवतार 2 ने इन तीन दिनों में सिर्फ भारत से 133 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. अवतार 2 ने तीन दिन में MCU की Doctor Strange Multiverse Of Madness का लाइफ टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म ने भारत से टोटल 126 करोड़ रुपए कमाए थ.

Avatar 2 Day 3 Worldwide Collection

Avatar 2 Weekend Worldwide Collection: पूरी दुनिया की बात करें तो अवतार की सबसे ज़्यादा कमाई USA में हो रही है उसके बाद चाइना और उसके बाद इंडिया है. अवतार 2 ने तीन दिनों में पूरी दुनिया से 450 मिलियन डॉलर यानी 3598 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

Next Story