बिज़नेस

IPL 2023 से पहले Ashneer Grover ने लॉन्च किया CrickPe fantasy app! ये Dream 11 से कितना अलग है?

IPL 2023 से पहले Ashneer Grover ने लॉन्च किया  CrickPe fantasy app! ये Dream 11 से कितना अलग है?
x
CrickPe fantasy app Owner: शार्क टैंक सीजन 1 वाले अशनीर ग्रोवर ने अपना फैंटसी क्रिकेट App CrickPe fantasy app लॉन्च कर दिया है

CrickPe fantasy app Vs Dream 11: 31 मार्च से IPL 2023 शुरू होने वाला है, उधर आईपीएल टीमें मैदान में मैच खेलती हैं तो इधर फैंस मोबाइल में अपनी फैंटसी टीम बनाकर इनाम जीतने के लिए खेलते हैं. अब इस खेल के बीच शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 वाले अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने खेल कर दिया है. उन्होंने अपना खुद का फैंटसी ऐप CrickPe fantasy app लॉन्च कर दिया है.

वैसे मार्केट में पहले से ऐसे ऐप्स की भरमार है जैसे Dream 11, My Circle 11, वगैरह-वगैरह तो अशनीर ग्रोवर के CrickPe fantasy app में क्या खास है जो इसे अलग बनाता है?

What Is New In CrickPe fantasy app


अशनीर ग्रोवर ने अपने क्रिकेट फैंटसी ऐप के बारे में बताते हुए कहा

"CrickPe ! IPL के बाद क्रिकेट में सबसे क्रांतिकारी- एकमात्र फैंटेसी ऐप जो क्रिकेटर्स को उनके प्रदर्शन के लिए पे करता है." "जहां आप जीतते हैं-क्रिकेटर्स जीतते हैं- क्रिकेट जीतता है"

आप CrickPe fantasy app को Google Play और iOS से डाउनलोड कर सकते हैं. यह IPL के साथ Asia Cup 2023 और ICC ODI WC 2023 को भी कवर करेगा।

How To Use CrickPe

CrickPe में आपको 11 खिलाडियों की एक टीम बनाती होती है, इस टीम के खिलाडी अलग-अलग IPL टीम के होंगे। इस टीम में एक कप्तान और एक उप कप्तान होगा। अगर कप्तान बढ़िया खेला तो 2X पॉइंट और उप कप्तान बढ़िया खेला तो 1.5X पॉइंट मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि स्पोर्ट्स फैंटेसी ऐप्स पर यूजर्स रियल खिलाड़ियों के साथ अपनी टीम बना सकते हैं और कई बड़ी लीग में मुकाबला कर सकते हैं. ऐप्स के हिसाब से यूजर्स दिन में हफ्ते में और मैच से एक दिन पहले अपनी टीम में बदलाव कर सकते हैं.


Next Story