बिज़नेस

2 साल तक फ्री में इंटरनेट बांटने वाले अनिल अंबानी ने दिवाली से पहले एक बार फिर कर दिया बड़ा ऐलान, जानिए!

2 साल तक फ्री में इंटरनेट बांटने वाले अनिल अंबानी ने दिवाली से पहले एक बार फिर कर दिया बड़ा ऐलान, जानिए!
x

jio

Jio Phone Next का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है.
देश में 2 साल तक लगभग फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा बांटने वाले अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने एक बार फिर बड़ा ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक Jio Phone Next का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट ने गूगल इनवेस्टर्स मीट में जगह बना ली है. Q3 अर्निंग कॉल के दौरान Google पैरेंट अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने इस किफायती स्मार्टफोन को Google के साथ साझेदारी में बनाए जाने के बारे में निवेशकों से बात की है.

Jio Phone Next का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट ने गूगल इनवेस्टर्स मीट में जगह बना ली है. Q3 अर्निंग कॉल के दौरान Google पैरेंट अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने इस किफायती स्मार्टफोन को Google के साथ साझेदारी में बनाए जाने के बारे में निवेशकों से बात की है.

रिलायंस ने अपनी एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान मुकेश अंबानी ने जियोफोन नेक्स्ट की जानकारी दी थी. इस स्मार्टफोन को भारत का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन बताया जा रहा है. हालांकि इसकी कीमत कितनी होगी, वो तो इसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगा.

जानिए इनके फीचर्स के बारे में

वॉयस असिस्टेंटः वॉयस असिस्टेंट की मदद से यूजर्स डिवाइस ऑपरेट कर सकेंगे. जैसे ऐप खोलें, सेटिंग्स को मैनेज करें आदि. साथ ही इंटरनेट से जानकारी/कंटेंट आसानी से उनकी पसंदीदा भाषा में प्राप्त कर सकते हैं.

ट्रांसलेटः ट्रांसलेट फीचर्स की मदद से यूजर्स स्क्रीन पर मौजूद कंटेंट को पसंदीदा भाषा में ट्रांसलेट कर सकते है. इसके साथ ही यूजर्स कैमरे की मदद से किसी भी कंटेंट को ट्रांसलेट कर सकेंगे.

रीड अलाउडः ये फीचर यूजर्स को उस भाषा में बोलकर कंटेंट समझने में मदद करेगा, जिस भाषा को वे आसानी से समझ सकते हैं. इसमें कई भारतीय भाषाओं को शामिल किया जाएगा.

Next Story