बिज़नेस

दुबला होने के बाद फिर मोटे हो गए Anant Ambani! इस बड़ी बीमारी का हुए शिकार

दुबला होने के बाद फिर मोटे हो गए Anant Ambani! इस बड़ी बीमारी का हुए शिकार
x
Anant Ambani Fat Again: अनंत अंबानी पहले काफी वजनी हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म कर लिया था मगर एक बार फिर अनंत अपने पुराने अवतार में दिखाई दिए हैं.

Anant Ambani Fit To Fat: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का राधिका मर्चेंट के साथ रोका (सगाई) हो गया है. इस दौरान अनंत अंबानी कई दिन बाद लोगों के सामने आए. लेकिन सोशल मिडिया यूजर्स ने दोनों की सगाई के साथ-साथ एक और चीज़ नोटिस कर ली. सोशल मीडया यूजर्स ने अनंत अंबानी की फिजिक और वजन को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया।


गौरतलब है कि कुछ सालों पहले तक अनंत अंबानी काफी मोटे हुआ करते थे. लेकिन बाद में उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म किया और डायट में लाखों रुपए खर्च करने के बाद फिट हो गए. जो उस वक़्त चर्चा का विषय बन गया था. मगर अनंत अंबानी की हालिया फोटो में वह एक बार फिर से मोटे नज़र आ रहे हैं और सोशल मिडिया यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने में ले लिया है. आदमी मोटा हो या दुबला, लंबा हो या नाटा इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए लेकिन क्योंकि वह अंबानी परिवार के सदस्य हैं और लोगों ने उन्हें ट्रांसफॉर्म होते हुए देखा है इसी लिए उनके वापस से मोटे हो जाने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

अनंत अंबानी का मोटापा दुबारा आ गया?

Anant Ambani Became Fat Again: अनंत अंबानी के दोबारा मोटे हो जाने को लेकर सोशल मिडिया में भसड़ शुरू हो गई है. लोगों ने कहा है कि अनंत ने कुछ सालों पहले बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था तब वह हैंडसम लगने लगे थे लेकिन वह एक बार फिर से मोटापे से जूझ रहे हैं. अनंत अंबानी की लेटेस्ट तस्वीरें उनकी राधिका मर्चेंट के साथ हुई इंगेजमेंट से आई हैं.

अनंत अंबानी को कौन सी बीमारी हैं

What health issues does Anant Ambani have: जो लोग अनंत अंबानी के मोटापे को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि उन्हें क्रोनिक अस्थमा (Chronic Asthma) है. इसे कंट्रोल में रखने के लिए उन्हें जो दवाइयां लेनी पड़ती हैं उसी के चलते उनके शरीर का वजन बढ़ने लगता है. अनंत अंबानी ने कुछ सालों पहले 108 किलो वजन कम करके खुद का बॉडी वेट 70 किलो कर लिया था. ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी. मगर एक बार फिर से वह मोटापे से झूझ रहे हैं.


Next Story