बिज़नेस

Amul Milk Price Big Alert 1 April 2023: 1 अप्रैल से बढ़ा Amul के दूध का रेट, ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका

Amul Milk Price Big Alert 1 April 2023: 1 अप्रैल से बढ़ा Amul के दूध का रेट, ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका
x
Amul Milk Price Big Alert 1 April 2023: देश में ब्रांड अमूल (Amul Milk)दूध का इस्तेमाल लगभग हर घरो में हो रहा है.

Amul Milk Price Big Alert 1 April 2023, Milk Price Hike: देश में ब्रांड अमूल (Amul Milk)दूध का इस्तेमाल लगभग हर घरो में हो रहा है. प्योर दूध होने के चलते इस दूध की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. आपको बता दे की 1 अप्रैल 2023 से अमूल दूध की कीमतों में बढ़ावा कर दिया गया है. ग्राहकों के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं है.

बताया जा रहा है की अमूल की दूध (Amul Milk Price) की कीमत में 2 रुपये लीटर का इजाफा क‍िया है. हलाकि बढ़ा हुआ दाम अभी हर राज्यों में नहीं बल्कि बस अभी गुजरात राज्‍य में लागू हुई है

जैसा की आप लोग जानते है की अमूल ब्रांड के तहत डेयरी प्रोडक्‍ट की बिक्री करने वाले गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ (GCMMF) ने राज्य में दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ाने की घोषणा की.

सूत्रों के मुताबिक गुजरात के सौराष्‍ट्र, अहमदाबाद और गांधीनगर समेत पूरे राज्य में शनिवार से अमूल दूध की कीमतें बढ़ गई हैं.

इससे पहले अगस्त 2022 में अमूल की कीमतों में बढ़ावा किया गया था. जानकारी के मुताबिक अब गोल्ड का 500 मिली लीटर वाला पैक अब 32 रुपये में, अमूल स्टैंडर्ड 29 रुपये प्रति 500 मिली, अमूल ताजा 26 रुपये प्रति 500 मिली और अमूल टी-स्पेशल 30 रुपये प्रति 500 मिली की दर से मिलेगा.

Next Story