बिज़नेस

Amul Franchise: अमूल के शानदार ऑफर से 5 लाख के निवेश में कमाएं 50 लाख रुपए, जानिए!

ECLGS Scheme
x
अमूल की फ्रेंचाइजी लेकर आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है.

Business Plan: दूध हमारे जिंदगी के लिए सबसे महत्वहीन पदार्थ है. दूध के बिन शरीर कमजोर पड़ जाता है. दूध में कैल्शियम से लेकर अन्य सारी चीज़े पाई जाती है. यदि आप भी नौकरी करके थक चुके है और खुद का बिजनेस करना चेहरे है. तो आपके लिए सबसे बेस्ट बिजनेस है दूध का बिजनेस. दूध का बिजनेस एक ऐसा बिजनेस है जो कभी मंदा नहीं पड़ सकता है. चाय की चुस्कियां लेना हो या बच्चो को देना हो. सभी में दूध की आवश्यकता जरूर पड़ती है. यदि आप भी दूध का बिजनेस करना चेहरे है तो कंपनी बेहद कम कीमत पर आपको फ्रेंचाइजी (AMUL franchise) का ऑफर दे रही हैं. इस बिजनेस से आप बेहद कम पैसों में बढ़ा मुनाफा कमा सकते हैं.

मिल रही फ्रेंचाइजी

बता दे की देश की सबसे बड़ी कंपनी अमूल दो तरह की फ्रेंचाइजी दे रहा हैं. पहली फ्रेंचाइजी है मूल आउटलेट या अमूल रेलवे पार्लर की जिसमें करीब 2 लाख रुपए इन्वेस्ट करना होगा. दूसरी फ्रेंचाइजी है आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर है जिसमें करीब 5 लाख रूपए खर्च करना होगा. इसमें आपको सिक्योरिटी के तौर पर 25 से 50 हजार रुपए जमा करने होंगे.

5 लाख रुपये तक की कमाई तय

बात दे की दूध के पाउच पर करीब 2.5 प्रतिशत का कमीशन है. वहीं दूध से बने प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत और आइसक्रीम पर 20 प्रतिशत कमीशन अमूल द्वारा किया जाता है. इसके साथ आइसक्रीम, शेक, पिज्जा, सैंडविच, हॉट-चॉकलेट ड्रिंक आदि पर 50 प्रतिशत कमीशन मिलता है. आप हर महीने 5 से 10 लाख रुपए इन्वेस्ट करके 60 लाख तक की कमाई कर सकते हैं.

ऐसे करे अप्लाई

-आप इस लिंक http://amul.com/m/amul-scooping-parlours पर जाकर क्लिक करें.

-अमूल आइसक्रीम पार्लर के लिए आपको कम से कम 300 वर्ग फुट की जगह की जरूरत होगी जिससे आप अपना पार्लर खोल सकें.

-अमूल आउटलेट के लिए 150 वर्ग फुट जगह की जरूरत पड़ती है

Next Story