बिज़नेस

Airtel Offer: एयरटेल धमाका डील ग्राहकों को मिल रहा 6 हज़ार तक का कैशबैक

Airtel Offer: एयरटेल धमाका डील ग्राहकों को मिल रहा 6 हज़ार तक का कैशबैक
x
नया मोबाइल लेने वालों के लिए एयरटेल जबरजस्त ऑफर लेकर आया है

दिवाली के पहले ही एयरटेल ने धमाका कर किया है। जो लोग नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए एयरटेल ने एक खास ऑफर जारी किया है जिसमे आपको 6000 तक का कैशबैक मिल सकता है। ये ऑफर उन्ही लोगों के लिए है जो अपना पहला मोबाइल खरीद रहे हैं। कंपनी न सिर्फ कैशबैक बल्कि स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा भी दे रही है।

इन मोबाइल्स को खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

एयरटेल ने Xiaomi, Samsung, Realme, OPPO, Vivo, Motorola, Nokia, Lenovo, Tecno, Infinix, itel और lava जैसे कंपनियों के मोबाइल ख़रीददने पर एयरटेल 6000 तक कैशबैक मिलेगा। आपको इस ऑफर का बेनीफिट लेने के लिए कम से कम 12000 रुपए का मोबाइल खरीदना पड़ेगा।

क्या ऑफर है

एयरटेल ने अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए servify कंपनी के साथ पार्टनर शिप की है। अगर आपको मोबाइल धोके से टूट जाता है और स्क्रीन डेमेज हो जाती है तो इस ऑफर के तहत आपके मोबाइल स्क्रीन को फ्री में रिप्लेस कर दिया जाएगा। इस कैशबैक ऑफर के साथ Wynk Music Free subscription, Amazon Prime Video Mobile Edition का 30 दिन का ट्रायल पैक भी मुफ्त में मिलेगा।

कैसे मिलेगा कैशबैक

सबसे पहले तो आपको ऊपर दिए गए मोबाइल ब्रांड्स में से किसी एक को खरीदना होगा। जिसकी कीमत 12 हज़ार से ज़्यादा होनी चाहिए। उसके बाद अपने एयरटेल सिमकार्ड में 249 या उससे अधिक का रिचार्ज पैक करना होगा। .ग्राहक को लगातार 36 महीनों तक रिचार्ज करना होगा। अगले 18 महीने तक आपको एयरटेल पेमेंट बैंक में 2000 रूपए का कैशबैक मिल जाएगा। और 36 महीने पूरे होने के बाद 4 से 6 हज़ार तक का कैशबैक मिल जाएगा। वहीँ इस बीच अगर मोबाइल की स्क्रीन डेमेज हो जाती है तो एयरटेल 4800 रुपए तक की स्क्रीन को फ्री में रीप्लेस कर देगा।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story