बिज़नेस

Airtel अपने यूजर्स को दे रहा Free Unlimited 5G Data! ऑफर के बारे में सब जानें

Airtel अपने यूजर्स को दे रहा Free Unlimited 5G Data! ऑफर के बारे में सब जानें
x
Airtel Unlimited 5G Data For Free: भारतीय एयरटेल ने अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री में देने की घोषणा की है

Airtel is giving Free Unlimited 5G Data: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री में दे रही है. दरअसल कंपनी ने हाल ही में 5G यूजर्स के लिए नया इंट्रोडक्टरी अनलिमिटेड डेटा प्लान लॉन्च किया है. इस ऑफर में Airtel अपने Prepaid और Postpaid दोनों ग्राहकों को 4G के रिचार्ज के बिना कोई एक्स्ट्रा चार्ज के अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल करने का मौका दे रही है.

एयरटेल फ्री में दे रहा अनलिमिटेड 5G डाटा

Airtel Unlimited 5G Data For Free: अगर आप एयरटेल ग्राहक हैं और अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो बस आपको 239 रुपए वाला 4G डाटा रिचार्ज करना पड़ेगा। इससे कम वाले पैक में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा यूज करने को नहीं मिलेगा। 239 वाला पैक रिचार्ज करना अनिवार्य है. एयरटेल अबतक एक दिन में सिर्फ 5GB डेटा दे रहा था जिसे अब अनलिमिटेड कर दिया गया है. Airtel ने Jio True 5G के Welcome Offer को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान जारी किया है.

5G मोबाइल होना जरूरी है

Airtel Unlimited 5G Data का लाभ उठाने के लिए आपके पास 4 चीज़ें होना जरूरी है. पहला एक 5G स्मार्टफोन, दूसरा Airtel का सिम, तीसरा उसमे 239 का रिचार्ज और चौथा आपके इलाके में 5G नेटवर्क की रीच. अगर आपके शहर तक 5G नहीं पहुंचा है तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते। फ़िलहाल Airtel 5G देश के 270 शहरों तक पहुंच चुका है.

बता दें कि Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है, जिसके टोटल यूजर्स 31 दिसंबर 2022 तक करीब 36.76 करोड़ थे, पहले नंबर पर Jio हैं जिसके यूजर्स 42.45 करोड़ लोग हैं. तीसरी कंपनी VI है जिसके पास 24.13 करोड़ यूजर्स हैं और चौथे नंबर पर BSNL है जिसके सिर्फ 10.66 करोड़ यूजर्स हैं.

Next Story