बिज़नेस

Airtel कंपनी दे रही हजारो और लाखो कमाने का मौका, जानिए कैसे?

Airtel कंपनी दे रही हजारो और लाखो कमाने का मौका, जानिए कैसे?
x
Airtel हमारे देश की सबसे बड़ी कंपनी है.

Business Ideas : Airtel हमारे देश की सबसे बड़ी कंपनी है. एयरटेल ने अपना नेटवर्क शहर और गॉव के कोने-कोन में फैला रखा है. अगर आप भी एयरटेल के साथ बिजनेस करना चाहते है और घर बैठे हजारो में कमाई करना चाहते है तो हम आपको आसान तरीका बताने जा रहे है. बता दे की एयरटेल ने कुछ महीनो पहले एक सर्विस लांच की थी. जिमे आप आसानी से बिजनेस कर सकते है. चलिए आज हम आपको बताते है की ये बिजनेस आप कैसे कर सकते है.

इस ऐप को करे डाउनलोड

जानकारी के मुताबिक वैसे तो कम्पनी के कई ऐप है लेकिन बिजनेस को बढ़ावा देने और बेरोजगारों को नौकरी देने के लिए एयरटेल ने एयरटेल मित्र ऐप (Airtel Mitra App) की शुरुआत की है. इस ऐप के जरिए आप Banking, Recharge, New Sim Activation एवं DTH सम्बंधित सेवाए दे सकते है.

ऐसे करना होगा बिजनेस

बता दे की Airtel के इस ऐप के जरिए आप कंपनी के Authorized Agent बन सकते है. कंपनी जब आपको एक Authorized Agent बना देती है. जैसे- बैंकिंग सेवाए, अकाउंट खुलवाना, आधार से पैसे निकालना, बैंक में पैसे जमा करना, बीमा करना रिचार्ज सेवाएँ, बिल पेमेंट सेवाए, DTH सेवाए और नई सिम एक्टिवेट करने का काम आपको मिल सकता है. इसके जरिये आप घर बैठे हजार से लेकर लाख रूपए तक कमा सकते है.

एजेंट बनने का ये है तरीका

दरअसल एयरटेल (Airtel) का एजेंट बनना मुश्किल नहीं है बल्कि बहुत ही आसान है. इसके लिए आपको Airtel Office में जाना होगा और वह जाकर कॉन्टेक्ट करना होगा. इसके बाद उन्हें बताना होगा की आपको एयरटेल कंपनी का एजेंट बनना है. अगर आप एजेंट बनने के लिये एलिजिबल होंगे तो आपको 2-3 दिन के अंदर एयरटेल का एजेंट बना दिया जाएगा.

ऐसे पता करे अपना नजदीकी Airtel Office

अगर आपको आपका नजदीकी एयरटेल का ऑफिस पता नहीं है, तो आप इस https://www.airtel.in/store/ वेबसाइट पर अपना एरिया का Pin Code डाल कर एयरटेल ऑफिस का पता लगा सकते है.

नोट: ये खबर अन्य स्त्रोतों से जुटाई गई है. इसमें हमारे न्यूज़ पोर्टल रीवा रियासत से कुछ नहीं लेना देना है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story