बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट देने के बाद मुकेश अंबानी ने लांच किया एक ऐसा प्लान जिसकी हर जगह हो रही तारीफ, जानिए!

2 साल फ्री इंटरनेट देने के बाद मुकेश अंबानी ने लांच किया एक ऐसा प्लान जिसकी हर जगह हो रही तारीफ, जानिए!
x

जियो 

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्लान में बढ़ोत्तरी की है. बता दे की जियो (Reliance Jio) ने सीधे तौर में अपने प्रीपेड प्लान में 700 रुपये तक बढ़ोत्तरी की है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्लान में बढ़ोत्तरी की है. बता दे की जियो (Reliance Jio) ने सीधे तौर में अपने प्रीपेड प्लान में 700 रुपये तक बढ़ोत्तरी की है. जियो के इस कारनामे से यूजर्स काफी नाराज थे. इसलिए कंपनी ने कुछ ऐसे प्लान बाजार में लांच कर दिए जिसके बारे में सुनकर आप उछल पड़ेगे.

बता दे की हम बात कर रहे है 81 रूपए वाले रिचार्ज प्लान में आपका महीने भर चल जायेगा. वही रिलायंस जियो के पास एक प्लान 899 रुपये का मौजूद है जो जियो फोन का प्लान है. रिलायंस जियो के इस प्लान पर गौर करें तो ये 336 दिन यानी 11 महीने की वैलिडिटी आपको देता है. जियो के इस प्लान में महीने भर का खर्च 81.72 रुपये आपकी जेब पर पड़ेगा.

इस प्लान में मिलने वाले फायदों की बात करें तो यदि आप इस प्‍लान को लेते हैं तो कंपनी आपको 24GB डेटा देगी. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ आप उठा सकते हैं. यही नहीं, प्लान में हर 28 दिन में 50SMS भेजने की सुविधा कंपनी आपको देगी. प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलेगा.

91 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का एक प्लान 91 रुपये में कंपनी ग्राहकों को दे रही है. यह भी जियो फोन का ही प्लान है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी ग्राहकों को दी जा रही है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ आप उठा सकते हैं. इस प्लान में हर दिन 100 MB डेटा आपको मिलेगा. साथ ही, 200 MB डेटा और कंपनी आपको देगी. इसका मतलब ये है कि जियो के इस प्लान में टोटल 3GB डेटा मिलता है. प्लान में 50 SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है.

Next Story