बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट देने के बाद 2022 में मुकेश अंबानी ने लांच कर दिया शानदार प्लान, जानिए!

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायस जियो ने एक बार फिर ग्राहकों को चौका कर रखा दिया है.

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायस जियो ने एक बार फिर ग्राहकों को चौका कर रखा दिया है. बता दे की जियो ने अपने शुरूआती दौर में 2 साल फ्री इंटरनेट दे दिया था. जिसके चलते Airtel और Vodafone Idea जैसी कंपनी ने भी मजबूर अपने प्लानस को घटाया था. आइए जानते हैं हम किस प्लान की बात कर रहे हैं:

Airtel 299 Plan

एयरटेल का 299 रुपये का रिचार्ज पैक एक महीने के लिए अमेजन प्राइम मोबाइल सब्सक्रिप्शन, 1.5GB डेली डेटा, डेली 100 एसएमएस और 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ आता है। पैक में फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, तीन महीने का अपोलो सब्सक्रिप्शन और साथ ही फ्री हेलोट्यून्स भी मिलता है।

Vodafone Idea 299 Plan

Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन के लिए 1.5GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनेफिट मिलेगा। वीआई मूवीज एंड टीवी के एक्सेस के साथ इस प्लान में आपको कंपनी का बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलोवर फीचर भी मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर महीने 2GB बैकअप डेटा भी मिलेगा।

Jio 299 Plan

जियो का यह प्रीपेड प्लान 299 रुपये का है और इसमें कंपनी यूजर को 28 दिनों के लिए रोज 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा देती है। अगर आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है, तो आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। फिलहाल इस प्लान को लेने पर आपको जियोमार्ट पर 20% का कैशबैक भी मिलेगा।

Next Story