बिज़नेस

2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया शानदार कूपन, मिल रहा सब कुछ फ्री, जानिए!

2 साल तक फ्री इंटरनेट देने वाले jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया शानदार कूपन, मिल रहा सब कुछ फ्री, जानिए!
x
Airtel ने हाल ही में शानदार ऑफर लांच किया है.

Airtel, Jio, Idea-Vodaphone ने हाल ही में अपने Prepaid Plans को बढ़ा दिया है. साथ ही एयरटेल ने अपने ग्राहकों को राहत देने के लिए कुछ खास डाटा भी ऑफर किये है. साथ ही Airtel ने अपने 3 prepaid recharge plans भी लांच किये है. जिसमे कूपन्स फ्री मिल रहा है.

कंपनी 4GB फ्री कूपन 699 रुपये, 479 रुपये और 549 रुपये वाले प्लान्स के साथ दे रही है. ये कूपन्स कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं. Airtel ने ये ऑफर Airtel App यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव लॉन्च किया है.

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको ऐप ओपन करके इन प्लान्स के साथ रिचार्ज करना होगा. Airtel का 479 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें डेली 1.5GB डेटा दिया जाता है.

Airtel का 549 रुपये वाला प्रीपेड प्लान डेली 2GB डेटा के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ रोज 100 SMS दिया जाता है. कंपनी इसके साथ भी 4GB डेटा कूपन दे रही है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है.

56 दिन की वैलिडिटी के साथ Airtel का 699 रुपये वाला प्लान भी आता है. ये प्लान अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS के साथ भी आता है. इस प्लान के साथ भी कंपनी 4GB डेटा फ्री दे रही है.

ऐप में 359 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है. कंपनी इसके साथ 2GB डेटा फ्री दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें कस्टमर्स को रोज 2GB डेटा अनलिमिटेड कॉल के साथ दिया जाता है. इस प्लान में रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं.

Next Story