बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने के बाद मुकेश अंबानी ने फिर Airtel और Vi को धोया, लांच कर दिया ऐसा प्लान की पूरे देश में मचा बवंडर, जानिए!

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने के बाद मुकेश अंबानी ने फिर Airtel और Vi को धोया, लांच कर दिया ऐसा प्लान की पूरे देश में मचा बवंडर, जानिए!
x
एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया या वीआई (Vodafone Idea or Vi), तीनो ने अपने प्रीपेड प्लान्स में बढ़ोतरी की है.

नई दिल्ली. एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया या वीआई (Vodafone Idea or Vi), तीनो ने अपने प्रीपेड प्लान्स में बढ़ोतरी की है. इसके बाद उजर्स को तगड़ा झटका लगा है. हाल ही में जियो ने 365 दिनों की एक शानदार प्लान को लांच कर दिया जिसके बाद सभी जगह हड़कप सा मचा है.

365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स की बात करें तो हर कंपनी इस तरह का प्लान ऑफर करती है. सामने से देखने में तो रिलायंस जियो का एक साल वाला प्लान एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के 365 दिनों वाले प्लान से सस्ता है. इन प्लान्स में कंपनियों की तरफ से वॉयस कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जाते हैं. आइए इन प्लान्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.

Jio का 365 दिनों वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इस प्लान में कंपनी यूजर को 2897 रुपये में रोज 2GB डेटा यानी कुल मिलाकर 730GB इंटरनेट, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के बेनिफिट्स देती है. अगर आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है तो कंपनी आपकी इंटरनेट स्पीड को कम करके 64Kbps कर देगी. इस प्लान में अगर हम ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो आपको जईओ क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

ये हैं जियो, एयरटेल और वीआई के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान. अब आप चुनिये कि किस प्लान में आपको ज्यादा फायदे मिल रहे हैं और कौन सा प्लान आपके लिए बेस्ट है.

Next Story