बिज़नेस

2016 के बाद अब फिर से JIO ने किया सबकुछ फ्री, इन ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा

2016 के बाद अब फिर से JIO ने किया सबकुछ फ्री, इन ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा
x
रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) नें हाल ही में शानदार प्लान पेश किया है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) नें हाल ही में शानदार प्लान पेश किया है. चलिए जानते है आज शानदार प्लान्स के बारे में..

ग्राहकों को बता दे की रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ₹2999 वाले Annual Plan पर कुछ डिस्काउंट ऑफर निकाला है. जिसके तहत ग्राहक रिचार्ज पर 20 फ़ीसदी कैशबैक का फायदा ग्राहक उठा पाएंगे. इस प्लान में 1 साल यानी 365 दिन की वैधता मिलती है.

Jio 10GB Data Free

Jio के 2999 रुपए वाले प्लान में अधिकतम 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डाटा ऑफर किया जाता है। इस तरह साल भर में करीब 912GB डाटा ऑफर किया जाएगा। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगा। जियो के 2999 रुपए वाले प्लान में डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 2GB इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। यह प्लांट दिल्ली 1000 s.m.s. की सुविधा के साथ आता है।

साथ ही tv jio cinema jio security और जियो क्लाउड की मुफ्त सुविधा मिलती है। जियो मार्ट महा कैशबैक ऑफर के तहत 20 फ़ीसदी सूट पर कई अन्य प्लान पेश किए गए हैं जो अलग-अलग वैधता डाटा और कॉलिंग की सुविधा के साथ आते हैं जिओ के ₹719 वाले प्लान में 84 दिन की वैधता मिलती है यह प्लांट दिल्ली 2GB डाटा के साथ आता है।

Jio 10GB Data Free

अगर आप लोग 3 महीने यानी 84 दिन वाला रिचार्ज सस्ते प्लान में करवाना चाहते हैं तो आपके लिए मात्र ₹395 के प्लान जो 3 महीने की आ चुकी है उस रिचार्ज को एक्टिवेट करने के लिए यानी रिचार्ज करने के लिए हमारे नीचे दिए गए लिंक को दबाकर आप अपना 3 महीने का सस्ता रिचार्ज आप लोग कर सकते हैं।

Next Story