बिज़नेस

रसोई घर का एक टोटका, आपको बना देगा करोड़पति, जीवन में कभी नही होगी पैसों की कमी

रसोई घर का एक टोटका, आपको बना देगा करोड़पति, जीवन में कभी नही होगी पैसों की कमी
x
हमारे रसोईघर में कई ऐसी चीजें पाई जाती है जिनका आमतौर पर उपयोग भोजन बनाने में किया जाता है।

हमारे रसोईघर में कई ऐसी चीजें पाई जाती है जिनका आमतौर पर उपयोग भोजन बनाने में किया जाता है। लेकिन रसोईघर के इन चीजों का टोटकों में भी उपयोग किया जा सकता है। आज हम भी कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिनको करने से आप मालामाल हो जायेंगे। या यू कहें तो यह टोटका आपको करोडपति तक बना सकता है। फिर अपको पैसे की समस्या नही होगी। कहा तो यहां तक जाता है कि इस टोटकों के करने के बाद अपके पास पैसे की कभी कमी नहीं होगी।

रसोई में है करोड़पति का रहस्य

कहा जाता है कि हर घर की रसोई में आटे का उपयोग रोटी बनाने में किया जाता है। अगर इस आटे का टोटका किया जाय तो अवश्य ही लाभ होता है। इस टोटके को करने के लिए ज्यादा कुछ करने की आवश्यकता भी नहीं होती है। लेकिन कहा जाता है कि आटे के टोटका काफी कारगर है।

आटे के टोटके की विधि

  1. कहा गया है कि आटे का टोटका करने के लिए गेहूं के आटे को गूथते समय एक चम्मच दूध मिला लें। अगर आपके पास दूध ज्यादा है तो आप पूरा आटा दूध से भी गूथ सकते है।
  2. दूध से गूथे गये आटे की रोटी बनाने से एक विशेष प्रकार की खूशबू आती है। इस खुशबू का असर यह होता है कि माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है। माता लक्ष्मी की कृपा से आप कुछ ही समय में धनवान हो जायेंगे।
  3. इसीलिए कहा गया है कि हम प्रतिदिन जब आटा गूथें उसमें कम से कम एक चम्मच दूध अवश्य मिला लें।
  4. वहीं कहा गया है कि आटा गूथने के बाद उसमें अपने उगंलियों के निशान बना देना चाहिए। मतबल कि आटो को गोल करने के बाद उसे उगंलियों से दाबा दें।
  5. कहा गया है कि अगर नही दबाया जाता है तो वह पिंड कहलात है और पिंड पतिरों का आहार माना गया है। लकिन उंगली से निशान बना देने से वह हमारे खाने योग्य हो जाता हैं। वही हमारे पितर नाराज नही होते है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story