बिज़नेस

एक चुटकी सिंदूर आपको बना देगा करोड़पति, जानिए कैसे?

एक चुटकी सिंदूर आपको बना देगा करोड़पति, जानिए कैसे?
x

SINDORR_KE_TOTKE 

एक चुटकी सिंदूर के टोटके से आप लखपति बन सकते है.

हर किसी की जिंदगी का मकसद होता है की उसे करोड़पति बनना है. लेकिन उनके ये सपने धरे के धरे रह जाते है. आज हम आपको सिंदूर के कुछ टोटकों के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे करोड़पति बन जायेंगे.

ये है वो टोटके

1. नारियल पर सिंदूर का टीका लगाए और एक लाल कपड़े में बांधकर पूजा के स्थान पर रख दें. इससे आपकी आर्थिक समस्या सुलझ जाएगी.

2. मंगलवार एवं शनिवार को चमेली के तेल में सिंदूर मिलाकर हनुमान जी को चढ़ाएं. इसके साथ ही चना और गुड़ का प्रसाद चढ़ाएं. ये प्रक्रिया लगातार पांच सप्ताह तक करनी है. इससे आपकी सारी मुसीबतें दूर हो जाएंगी.

3. कई बार घर में नकारात्मक शक्तियों के होने एवं दूसरों की बुरी नजर लगने के चलते घर की तरक्की रुक जाती है. इस परेशानी को दूर करने के लिए रविवार के दिन घर के मुख्य द्वार पर तेल में सिंदूर मिलाकर टीका लगा दें. ये प्रक्रिया आप एक महीने लगातार करें. इससे नकारात्मकता खत्म हो जाएगी.

4. अगर किसी की कुंडली में सूर्य और मंगल ग्रह मारक हो और उनकी अंतरदशा चल रही हो तो ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव को कम करने के लिए किसी नदी में 100 ग्राम सिंदूर बहाएं. ऐसा करने से आपको ग्रहों के अशुभ की जगह शुभ फल मिलेंगे.

5. अगर किसी को नौकरी मिलने में परेशानी आ रही हो तो शुक्ल पक्ष के गुरुवार के दिन एक पीले कपड़े में अपनी अनामिका अंगुली से केसर के साथ मिलाया गया सिंदूर रखें. अब उसी अंगुली से नंबर 63 रखें. अब इस वस्त्र को माता लक्ष्मी के मंदिर में अर्पित कर दें। ये काम लगातार तीन गुरुवार तक करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. rewariyasat.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story