बिज़नेस

1 रूपए के बदले मिल रहे 9 करोड़, जल्दी से ले ले!

LIC Bima Jyoti Policy
x

मनी 

1 रूपए के सिक्के के बदले लाखो रूपए मिल सकते है.

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में कई लोगो ने नौकरी गवां दी. ऐसे में लोगो के पास रोजगार छिन गया. अगर आपको भी लाखो रूपए कमाना है तो आप घर बैठे आसनी से कमा सकते है.

अगर आपको भी पुराने सिक्के और नोटे है तो आप घर बैठे लाखो रूपए कमा सकते है. इस बीच अगर आपको अपने घर में पुराने सिक्के है तो जल्दी से उन्हें कलेक्ट करे. आपको हम आज ऐसे सिक्के के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप करोड़ों रुपये की कमाई घर बैठे कर सकते हैं.

दरअसल, 1 रुपये का यह सिक्का 10 करोड़ रुपये में नीलाम हुआ, लेकिन यह सिक्का मामूली सिक्का नहीं था. आपके पास ऐसे सिक्के हैं और आप इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करें. सबसे पहले आप इस सिक्के की फोटो क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड करें. खरीदार सीधे आपसे संपर्क करेंगे। वहां से आप पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के मुताबिक अपना सिक्का बेच सकते हैं.

इसके साथ ही आप कॉइन बाजार पर भी आप अपनी आईडी बना कर सिक्के की नीलामी कर सकते हैं. इसके लिए आपको लाखों रुपये मिल सकते हैं.नीलामी के लिए आपको अपने सिक्के की फोटो शेयर करनी होगी. बहुत से लोग एंटीक सामान खरीदते हैं. कुछ लोग जो पुराने सिक्कों को इकट्ठे करते हैं वे आपको इसके लिए अच्छे पैसे दे सकते हैं.

Next Story