बिज़नेस

3 महीने की वैधता वाला जबरजस्त प्लान, मिलेंगे इतने वेनिफिटस की आप सोच भी नहीं सकते...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
3 महीने की वैधता वाला जबरजस्त प्लान, मिलेंगे इतने वेनिफिटस की आप सोच भी नहीं सकते...
x
3 महीने की वैधता वाला जबरजस्त प्लान, मिलेंगे इतने वेनिफिटस की आप सोच भी नहीं सकते...NEW DELHI: देश में बढ़ रहे कोरोना ने जहा

3 महीने की वैधता वाला जबरजस्त प्लान, मिलेंगे इतने वेनिफिटस की आप सोच भी नहीं सकते...

NEW DELHI: देश में बढ़ रहे कोरोना ने जहा भारत को परेशान कर रखा है वही टेलिकॉम कंपनी ग्राहकों के लिए जबरजस्त ऑफर लेकर आ रही है. आपको बता दे की VODAFONE कम्पनी ग्राहकों के लिए 3 महीने की वैधता वाला जबरजस्त प्लान लेकर आई है.
आपको बता दे की 819 रूपए का प्रीपेड प्लान जिसमे प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें हर दिन, 2 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इसके अलावाकिसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा।

अब फोन की बैटरी मिनटों में हो जाएगी चार्ज, ये कंपनी ला रही फास्ट चार्जिंग तकनीक, जानिए क्या है ये तकनीक

वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों दोगुना डेटा देने का ऐलान किया है। कंपनी ने 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान के साथ अधिक डेटा का ऑफर पेश किया है। अगर बात करें vodafone-idea के 449 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा की जगह डबल डेटा मिलेगा। यानी प्रतिदिन 4 जीबी डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता 56 दिनों की है। कंपनी ने ये ऑफर दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में पेश किया है।

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

वहीं 699 रुपये वाले प्लान की वैलिडटी 84 दिन की और 299 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इन दोनों प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। यानी प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।

Top-5 DSLR Camera Under Rs 30,000 / जानिए Specification और Features

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story