बिज़नेस

अमीरो के लिए बना है रिलायंस JIO, गरीबो के ये 2 खास पैक बंद किये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
अमीरो के लिए बना है रिलायंस JIO, गरीबो के ये 2 खास पैक बंद किये...
x
अमीरो के लिए बना है रिलायंस JIO, गरीबो के ये 2 खास पैक बंद किये...रिलायंस JIO ने अपना पैक लांच कर दुनिया भर में हड़कंप मचा दिया था और लगभग

अमीरो के लिए बना है रिलायंस JIO, गरीबो के ये 2 खास पैक बंद किये...

रिलायंस JIO ने अपना पैक लांच कर दुनिया भर में हड़कंप मचा दिया था और लगभग साल भर सभी को फ्री कॉलिंग और डेटा देकर ये बताया था की जरूरी नहीं आपके पास ज्यादा पैसे हो तभी प्लान मिलेगा लेकिन अब कंपनी ने गरीबो के लिए बने 2 ख़ास प्लान बंद कर दिए.

1 साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, आ गए धांसू Plan, पढ़िए जरूरी खबर…

विश्लेषकों ने बताया कि जियो ने यह कदम सस्ते रिचार्ज की संख्या घटाने के लिए उठाया है. इससे कंपनी के एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर (ARPU) पर दबाव बढ़ता है. इस पैक का उपयोग लगभग 35 करोड़ से अधिक यूजर कर रहे थे.
रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपने दो सबसे सस्ते प्रीपेड पैक 19 रुपये और 52 रुपये को खत्म कर दिया है. जिससे गरीब वर्ग में हड़कंप मच गया. किसी तरह मजदूरी करके कमाने वाले गरीबो के लिए ये सबसे छोटा पैक था जिसे रिलायंस ने बंद कर दिया

देश में खुलने वाले है 3500 Jio पेट्रोल पंप, ऐसे करे अप्लाई, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

आईयूसी वह रकम होती है, जो उस टेलीकॉम कंपनी को दी जाती है जिसके नेटवर्क पर कॉल खत्म होती है. इस बदलाव के बाद जियो ने क्रमशः एक और सात दिन की वैलिडिटी वाले 19 रुपये और 52 रुपये के पैक को खत्म करने का फैसला लिया है.
सूत्र ने बताया, "19 और 52 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को शॉर्ट-टर्म जरूरतें पूरी करने के लिए लाया गया था. आईयूसी में बदलाव के बाद इन्हें हटा दिया गया है."

कपड़ों के आरपार देख सकता है यह OnePlus फोन का कैमरा, पढ़िए जरूरी खबर

Social Media यूजर्स के लिए सबसे बड़ी खबर, Whatsapp, Facebook, Instagram हो जाएंगे एक साथ मर्ज

Airtel ने लांच किया सबसे जबरजस्त प्लान, ये खबर पढ़ने वाले जरूर हो जाएंगे खुश

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story