बिज़नेस

50 पैसे के सिक्के से मिल रहा 1 लाख रूपए, जानिए कैसे?

50 पैसे के सिक्के से मिल रहा 1 लाख रूपए, जानिए कैसे?
x

50 PAISE 

50 पैसे का पुराना सिक्का आपको लखपति बना देगा.

कोरोना (Coronavirus) के चलते पूरे देश में कर्फ्यू लग गया था. सभी का एक जगह से दूसरी जगह जाना बंद हो गया था. यही नहीं दुकानो से लेकर दफ्तर तक बंद कर दिए गए थे. ऐसे में रोजगार कर रहे लोग बेरोजगार जो गए और उन्हें नौकरी से भी हाँथ धोना पड़ा. ऐसे में जिनकी नौकरी गई उनकी आर्थिक स्थिति डगमगा गई. लाख प्रयास के बाद उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है. ऐसे लोगो को परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपको घर बैठे पैसे कमाने का जरिया बता रहे है. अगर आपके पास क्वाइन कलेक्शन में 50 पैसे (50 paise Old Coin) का पुराना सिक्का है, तो आप लखपति बन सकते है. चलिए हम आपको बताते है कैसे?

लाखो रूपए कमाने के लिए आपके पास मात्र 50 पैसे का पुराना सिक्का होना चाहिए. बता दे की कई ऐसी ऑनलाइन साइट है जो आपके सिक्के को खरीद लेगी और उसके बदले आपको लाखो रूपए देंगी. बता दे की इस ऑनलाइन जवाने में पुरानी नोटों और सिक्को की बोली लगती है.

बता दे की 2011 में 25 पैसे और 50 पैसे को बंद कर दिया गया था. इसके चलते पुराने सिक्को की अपने आप अहमियत बढ़ जाती है और वो पुराना सिक्का हमें लाखो रूपए की कमाई करवाता है.

यहाँ बेचे

बता दें 50 पैसे (50 paise Old Coin) का स्टील वाला सिक्का एक लाख में बिक रहा है. इसे आप OLX वेबसाइट में बेच सकते है. बता दे की सबसे पहले आपको सिक्के के दोनों साइड की फोटो लेनी है फिर इसके बाद उस पिक्चर को साइट में दाल देना है. इंट्रस्टेड लोग आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे और सिक्के पसंद होने पर उसे खरीद लेंगे.

NOTE: यह खबर अलग-अलग Sources से जानकारियों को जोड़कर बनाई गई है.

Next Story