बिज़नेस

5 Rupee Coin November 2022: 5 के सिक्के से रात को करे ये काम सुबह तक बन जाएंगे अमीर

5 Rupee Coin November 2022: 5 के सिक्के से रात को करे ये काम सुबह तक बन जाएंगे अमीर
x

5 sikka

दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है की वो अपनी जिंदगी में मालामाल बन सके.

दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है की वो अपनी जिंदगी में मालामाल बन सके. ऐसे में वो हर ऐसा काम करना चाहता है जो उसे मालदार बना सके. मां लक्ष्मी को धन और वैभव की देवी कहा जाता है। इन उपायों को करने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और उनके आशीर्वाद से व्यक्ति को कभी पैसों की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। यदि आप भी मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो धन लाभ के लिए 5 रुपये के सिक्के से जुड़े इन उपायों को जरूर करें।

ऐसे बनेगे धनवान

- पूजा घर के पास अक्षत या दुर्वा से भरे एक कलश की स्थापना करें। इस कलश में 5 रुपए का सिक्का रखें। अब नियमित इस कलश की पूजा-अर्चना करें। इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

- 5 रुपए के सिक्के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें। इस सिक्के को छत या पानी की टंकी के पास रख दें। सिक्के को रात भर रहने दें। अगले दिन सिक्के को लाकर पूजा करें। वहीं माता लक्ष्मी का आह्वान करते हुए सिक्के को लाल रंग के कपड़े में बांधकर अपने पर्स या तिजोरी में रख दें। इससे मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

(डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। रीवा रियासत इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Next Story