बिज़नेस

Multibagger Stock: 6 महीने में 420% का रिटर्न, डेढ़ महीने से लगातार लग रहा अपर सर्किट, निवेशक हुए मालामाल!

Multibagger Stock
x
Jai Mata Glass Company Multibagger Returns News: यह कोई नहीं बता सकता कि शेयर बाजार में कब और कौन सी कंपनी कितना रिटर्न देने जा रही है।

Jai Mata Glass Company Multibagger Returns News: यह कोई नहीं बता सकता कि शेयर बाजार में कब और कौन सी कंपनी कितना रिटर्न देने जा रही है। आज हम आपसे एक ऐसे ही स्टॉक के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका नाम है जय माता ग्लास कंपनी।

इस स्मॉल कैप कंपनी ने अपने सभी निवेशकों को मालामाल कर दिया है। बता दे कि कंपनी ने निवेशकों को सिर्फ 6 महीने के अंदर ही 4 गुना से ज्यादा का रिटर्न दिया है वही लगभग 2 महीने से कंपनी के शेयर अपर सर्किट पर भी है।

निवेशकों की हुई खूब कमाई

कंपनी के शेयर 26 जनवरी को बीएसई में 4.60% की तेजी के साथ 2.50 रुपए के लेवल पर बंद हुए थे। बीते हुए 5 साल की बात करें तो कंपनी ने अपने निवेशकों को 1 लाख रुपए के इन्वेस्टमेंट पर 7.57 लाखों रुपए का रिटर्न दिया है।

इस पेनी स्टॉक ने पिछले 3 साल में अपने पोजीशनल निवेशकों को 792.86 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। जिसकी वजह से 1 लाख रुपए पर इन सालों में 8 दशमलव 92% का रिटर्न मिला है वहीं कंपनी ने होल्ड करने वाले निवेशकों को बीते डेढ़ महीने में 400% तक का रिटर्न दिया है।

बीते 6 महीने में इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों ने असली उड़ान भरी है। बगैर देखे कंपनी के शेयर इस दौरान 48 पैसे के भाव से बढ़कर 2.50 रुपय के लेवल पर पहुंच गया है।

कंपनी के शेयरों में 420.8 3% की उछाल दर्ज की गई है वहीं पिछले कारोबारी सत्रों में जय माता ग्लास कंपनी के शेयरों में 20.19 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई थी।

Next Story