बिज़नेस

नवरात्रि में 1, 5 और 10 रुपये के सिक्के के बदले मिल रहे 25 लाख रूपए, जल्दी करे

नवरात्रि में 1, 5 और 10 रुपये के सिक्के के बदले मिल रहे 25 लाख रूपए, जल्दी करे
x
जिंदगी में हर किसी की चाहत होती है की वो लाखो-करोडो का मालिक बने. ऐसे में वो हर संभव प्रयास करता है.

Rewa Riyasat News: जिंदगी में हर किसी की चाहत होती है की वो लाखो-करोडो का मालिक बने. ऐसे में वो हर संभव प्रयास करता है. यदि आपके पास भी 1, 5 और 10 रुपये का सिक्का है तो आपका लखपति बनना तय है. चलिए जानते है कैसे?

इसलिए है इन सिक्को की डिमांड

यदि आपके पास 5 और 10 का सिक्का है और उसमे माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) की तस्वीर बानी है और वो सिक्का 2002 में जारी किया गया था तो ये सिक्का आपको मालामाल बना देगा. हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है.

1 रुपये का सिक्का

1 रुपये के सिक्के को 1913 में जारी किया गया था. तो आप घर बैठे 25 लाख रुपये कमा लेंगे. यह सिक्का 100 साल से अधिक पुराना है. यह एक ऐसा सिक्का है, जिसे सरकार ने जारी किया था. इस सिक्के को चांदी से बनाया गया था. अभी इस सिक्के को विक्टेरियन कैटेगरी में शामिल कर दिया गया है. यह बहुत ही रेयर है. इस सिक्के को भी आपको कॉइन बाजार नामक वेबसाइट में बेचा जाता है.

आप इन सिक्कों को कॉइन बाजार की साइट पर बेच सकते हैं. वहां लोग इस तरह के सिक्कों के लिए सर्च कर रहे हैं. आपको सिर्फ साइट में जाकर अपनी लॉगइन आईडी बनाकर सिक्कों फोटो अपलोड कर देनी है. बस आपका काम हो गया, आपके ग्राहकों की लाइन लग जाएगी.

नोट: ये खबर अन्य स्त्रोतों के माध्यम से जुटाई गई है. इसमें हमारे न्यूज़ पोर्टल रीवा रियासत से कुछ लेना देना नहीं है.

Next Story