बिज़नेस

2022 यानि नए साल में बनना है अमीर तो घर लेकर आए ये चीज़, फिर करे ऐसा टोटका, दोनों हाँथ से बटोरेंगे पैसे ही पैसे, कुछ दिन में बन जायेंगे अरबो-खरबो के मालिक

2022 यानि नए साल में बनना है अमीर तो घर लेकर आए ये चीज़, फिर करे ऐसा टोटका, दोनों हाँथ से बटोरेंगे पैसे ही पैसे, कुछ दिन में बन जायेंगे अरबो-खरबो के मालिक
x

SBI

नए साल का आगमन जल्दी ही होने वाला है। अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। नया साल सभी के जीवन में खुशहाली लाए, सम्पन्नता लाए ऐसी चाहत सभी में होती हैं।

नए साल का आगमन जल्दी ही होने वाला है। अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। नया साल सभी के जीवन में खुशहाली लाए, सम्पन्नता लाए ऐसी चाहत सभी में होती हैं।साथ ही जिनके लिए वर्ष 2021 परेशानियों से भरा रहा वह भी नए वर्ष 2022 में सबकुछ अच्छा होने की आस लगाए हुए हैं। इसी बीच हम आपको बताना चाह रहे हैं कि अगर आप भी चाहते हैं कि नया वर्ष 2022 आपके जीवन में केवल खुशियां ही खुशियां लाए, तो आप भी कुछ टोटके आजमाएं। इन टोटकों को करने से आपकी सारी परेशानी दूर हो जायेगी।

क्या हैं वह टोटके

1 नये वर्ष के पहले आप अपने घर में मोरपंख ले आएं। कहा जाता है कि जिस घर में मोरपंख होता है वहां के लोगों की किस्मत उनका साथ देती है। जिससे धन लाभ होने के साथ ही लोगों में आपसी सामंजस बढ़ता है।

2 हमें घर में शमी का पेड़ लगाना चाहिए। उसकी प्रतिदिन पूजा करनी चाहिए। कहा जाता है कि जिस घर में शमी का पौधा लगा होता है वहां धन खि्ांचा चला आता है। लोगों के पास पैसे की कमी नहीं होती है। इसलिए नए वर्ष में शमी का पौधा अवश्य लगाएं।

3 उगते हुए सूर्य की तस्वीर घर में लगानी चाहिए। इस तस्वीर को लगाने से नकारात्मक उर्जा समाप्त होती है। घर के लोगों में आपसी सामांजस बना रहता है। वहीं दीवार पर उगते सूर्य की तस्वीर लगाने पर घर की शोभा बढ़ जाती है।

4 चांदी का हांथी घर में रखना तथा स्वप्न में हांथी का दिखना बहुत शुभ माना जाता है। जिस घर में चांदी का हांथी रहता है उस घर में पैसे की कभी कमी नहीं होती है।

5 कछुआ रखने का बहुत पुराना चलन है। फेंग शुई के अनुसार भी कहा गया है कि घर में चांदी, कांसा तथा पीतल का कछुआ रखना चाहिए। इससे धन का आगमन होता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story