बिज़नेस

अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक सीजन 2 में क्यों नहीं है? उन्होंने खुद बता दिया

अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक सीजन 2 में क्यों नहीं है? उन्होंने खुद बता दिया
x
Why is Ashneer Grover not in Shark Tank Season 2: शार्क टैंक 2 को लेकर दर्शकों उत्साह है मगर कंटेस्टेंट की वाट लगाने वाले इन्वेस्टर अशनीर ग्रोवर का इस शो में न होना खल रहा है

Why is Ashneer Grover not in Shark Tank Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 एक बार फिर से सोनी टीवी में लौट रहा है. इस बिजनेस रियलिटी शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। शार्क टैंक 2 को लेकर दर्शकों उत्साह है मगर कंटेस्टेंट की वाट लगाने वाले इन्वेस्टर अशनीर ग्रोवर का इस शो में न होना खल रहा है.अशनीर इस सीजन में नजर नहीं आएंगे।रिपोर्ट्स की मानें तो गलत भाषा के प्रयोग के कारण उन्हें दूसरे सीजन में नहीं लिया गया। लेकिन अब खुद Ashneer Grove ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ये बताया कि आखिरकार उन्होंने 'शार्क टैंक इंडिया' के सीजन 2 से दूर होने होने का फैसला क्यों किया?

अशनीर ग्रोवर का शार्क टैंक में बात करने का तरीका भले ही कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगता था मगर यही बात दर्शकों को एंटरटेन करती थी. उनका हर बात पर 'ये दोगलापन' कहना कंटेस्टेंट को फटकारना उन्हें डिमोटिवेट करना दर्शकों को गुदगुदा देता था. खैर उन्होंने कुछ लोगों के साथ थोड़ा ज़्यादा ही बुरा रवैया पेश किया था जिसके लिए वह भयंकर ट्रोल हुए थे.

अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक 2 में क्यों नहीं है

अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक 2 में क्यों नहीं हैं इस बात को लेकर कई अफवाहें उडी हैं. किसी ने कहा उन्हें बुरे रवैये को लेकर उन्हें शो से बाहर किया गया है तो कोई कहता है वह खुद इस शो में शामिल नहीं होना चाहते थे. लेकिन अब भारत पे के को फाउंडर ने खुद यह स्पष्ट कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा क्यों नहीं है.

Red FM में एक शो के दौरान उनसे पुछा गया कि वो शार्क टैंक 2 में क्यों नहीं हैं? क्या वो आपको अफोर्ड नहीं कर पा रहे थे? इसके जवाब में उन्होंने कहा- अफोर्ड करना मतलब सिर्फ पैसा नहीं हो सकता, औकात होता है. अशनीर का कहना है कि शार्क टैंक इंडिया के मेकर्स की इतनी औकात नहीं है कि वो उन्हें अपने शो में बुला सकें

Next Story