बॉलीवुड

Zinda Banda: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का पहला सांग 'जिंदा बंदा' रिलीज हुआ, देखें...

Zinda Banda- Jawan
x

Zinda Banda- Jawan: शाहरुख खान की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का पहला सांग जिंदा बंदा सोमवार को दोपहर 12:50 बजे रिलीज कर दिया गया है.

Zinda Banda- Jawan: शाहरुख खान की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का पहला सांग जिंदा बंदा सोमवार को दोपहर 12:50 बजे रिलीज कर दिया गया है.

Zinda Banda- Jawan: शाहरुख खान की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का पहला सांग जिंदा बंदा सोमवार को दोपहर 12:50 बजे रिलीज कर दिया गया है. 3.45 मिनट के इस गाने में शाहरुख खान देश भर की एक हजार लड़कियों के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं.

जिंदा बंदा (Zinda Banda), जवान फिल्म का पहला गाना है. जो फिल्म के रिलीज के 37 दिन पहले रिलीज किया गया है. गाने को तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है, हिंदी में इस गाने का टाइटल जिंदा बंदा रखा गया है. इसके पहले जवान का प्रिव्यू रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था, अब फिल्म के ट्रेलर का इन्तजार किया जा रहा है.

बता दें एटली कुमार के निर्देशन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी फिल्म जवान में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति लीड रोल पर हैं. जबकि दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और विजय थालापति का फिल्म में कैमियो बताया जा रहा है. फिल्म 7 सितम्बर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

शाहरुख खान का ट्वीट

जिंदा बंदा गाने के रिलीज होते ही शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा "उसूलों पर जहाँ आँच आए टकराना ज़रूरी है जो ज़िंदा हो तो फिर ज़िंदा नज़र आना ज़रूरी है। तह-ए-दिल से आपका शुक्रिया वसीम बरेलवी साब जो आपने हमें अपने इस मुकम्मल शेर को इस्तेमाल करने और इसके साथ थोड़ी गुस्ताखी करने की इजाज़त दी। गाने के बोल हैं इरशाद कामिल साब के, और संगीत दिया है अनिरुद्ध ने। पेश है, ज़िंदा बंदा !"



Jawan: Zinda Banda Song


Jawan Prevue


6 शहरों की डांसर्स को गाने में किया कास्ट

दिलचस्प बात यह है कि जो हजार से ज्यादा डांसर्स हैं, उन्हें देश के करीब 6 से ज्यादा शहरों से बुलाया गया. ये शहर चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु, मदुरई, मुंबई और पुणे हैं. कई शहरों की फोक डांसर्स को भी गाने के लिए कास्ट किया गया. गाने को साउथ के मशहूर संगीतकार अनिरुद्ध ने कंपोज किया है. इसकी कोरियोग्राफी भी साउथ के कोरियोग्राफर शोबी से करवाई गई है. सूत्रों का कहना है कि इस गाने 'जिंदा बंदा' को साउथ के तीन अन्य लैंग्वेज में भी तैयार किया गया है. बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग पर करीब 15 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं.

सेमी पॉपुलर एक्ट्रेसेज को मेकर्स ने गाने और फिल्म में दिया है चांस

जानकारों के मुताबिक, 'फिल्म में संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, गिरिजा ओक जैसे सेमी पॉपुलर चेहरों को इसलिए भी मौका दिया गया है, क्योंकि इसमें शाहरुख का किरदार महिलाओं की एक गैंग बनाता है. बता दें कि गिरिजा आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'कला' में नजर आई थीं. वो 'शोर इन द सिटी' और 'तारे जमीन पर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह मराठी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं. वहीं संजीता एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी हैं. वह नेटफ्लिक्स सीरीज 'फील्स लाइक इश्क' में काम कर चुकी हैं. 'जवान' से वे अपना फिल्म डेब्यू कर रही हैं. वो भी शाहरुख के गैंग की मेंबर के रोल में हैं. लहर खान फिल्म में शाहरुख के गैंग की स्नाइपर के रोल में हैं.

Next Story