बॉलीवुड

Zeenat Aman ने दिया है बिन कपड़ो के पोज, यहाँ क्लिक कर देखे तस्वीर

Zeenat Aman ने दिया है बिन कपड़ो के पोज, यहाँ क्लिक कर देखे तस्वीर
x
Zeenat Aman ने दिया है बिन कपड़ो के पोज, यहाँ क्लिक कर देखे तस्वीर! Zeenat Aman has given a pose without clothes, click here to see the picture

70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान (zeenat aman) आज 70 वर्ष की हो गई हैं। 19 नवंबर, 1951 को मुंबई में जन्मी जीनत ने छोटी उम्र से ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। फिल्मों में आने से पहले जीनत ने 1970 में मिस एशिया पैसेफिक का खिताब अपने नाम किया।

जिसके बाद 1971 में फिल्म 'हलचल' उन्हें एक छोटा रोल मिला। बस यहीं से शुरू हुई जीनत के फिल्मी सफर की कहानी। जीनत ने फिल्मों में कदम रखने के बाद अपने बोल्ड अंदाज से आग लगा दी। लेकिन इसके साथ ही वह विवादों में भी भरपूर रहीं। शादीशुदा आदमी से अफेयर से लेकर फिजिकल अब्यूज और कई कॉन्ट्रोवर्शीज में उनका नाम जुड़ता रहा।


हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के जरिए जीनत ने बेशुमार दौलत और शोहरत कमाई थी। दर्शकों को इनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता था ।जीनत अमान फिल्मी के लिए नही बल्कि इनकी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रही।

ज़ीनत अमान हमेशा से ही फ़िल्मी दुनिया में अपने बोल्ड किरदार के लिए जानी जाती हैं. सत्यम-शिवम्-सुन्दरम फिल्म के लिए उन्होंने इसी बोल्ड अवतार को दिखाते हुए न्यूड सीन शूट किये थे.

Next Story