बॉलीवुड

Zareen Khan ने सालों बाद अपने दर्द का इजहार किया, बोलीं "Salman Khan को छोटी सी चीज के लिए परेशान नहीं करती"

Zareen Khan ने सालों बाद अपने दर्द का इजहार किया, बोलीं Salman Khan को छोटी सी चीज के लिए परेशान नहीं करती
x
सलमान खान ने जरीन का फिल्मी करियर बनाने के लिए हमेशा उनके साथ खड़े रहे.

जरीन खान (Zareen Khan) ने बॉलीवुड में एंट्री 2010 में फिल्म 'वीर 'से ली थी। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ अभिनेता सलमान खान (Actor salman khan) दिखाई दिए थे। ऐसा माना जाता है कि सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस का करियर अपने आप ही बन जाता है लेकिन इस मामले में जरीन उतनी लकी साबित नहीं हुई।



जरीन खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आती हैं। जो कि बड़े पर्दे पर कुछ खास नजर नहीं आई है, लेकिन इनकी खबरें हमेशा सुर्खियों में होती है। सोशल मीडिया (Social media) पर ये अभिनेत्री अपने फैंस के साथ अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं।अभी हाल में ही जरीन खान ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे फैंस तो छोड़िए बॉलीवुड (Bollywood) की बड़ी-बड़ी हस्तियों को इस बात पर भरोसा नहीं हो पा रहा है।

बॉलीवुड में अपना पैर जमाने आई इस अभिनेत्री ने 2010 में फिल्म 'वीर 'के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। ऐसा माना जाता कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिस भी अभिनेत्री को अपनी फिल्म में एक्टिंग करने का मौका देते हैं। उनके पास फिल्मों के ऑफर आना शुरू हो जाते हैं। वही अपनी दरियादिली के लिए मशहूर सलमान खान अभिनेत्रियों काफी सपोर्ट भी करते हैं। एक खबर की माने तो सलमान खान ने जरीन का फिल्मी करियर बनाने के लिए हमेशा उनके साथ खड़े रहे, लेकिन इस पर अभिनेत्री जरीन का कहना एकदम उलट है।



इन सभी बातों पर रिएक्ट करते हुए जरीन खान का कहना है कि वो हमेशा उनके और उनके भाइयों के पीठ पर रहे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के इंटरव्यू (Interview) के अनुसार जरीन इंडस्ट्री से काफी संतुष्ट रही है। ये अभिनेत्री किसी दौड़ का हिस्सा नहीं बनी है। उनका कहना है कि इन्होंने अपने आपको काफी बदला है। जब आप ए-लिस्टर का हिस्सा नहीं होंगे, तब तक लोग आपका इंतजार भी नहीं करेंगे। इसके आगे अभिनेत्री का कहना था कि आज भी लोगों का यही मानना है, कि सलमान खान मेरा सपोर्ट करते हैं, हालांकि मैं सलमान खान का तहे दिल से शुक्रिया करती हूं, क्योंकि इन्होंने मुझे इंडस्ट्री (Industry) में कदम रखने का सुनहरा मौका दिया, लेकिन मेरा असल संघर्ष तब शुरू हुआ। जब मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई। जरीन का कहना था कि सलमान एक अच्छे इंसान है। लेकिन वे बहुत अधिक बिजी रहते हैं। मैं छोटी से छोटी बात के लिए उनके और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर रहना बिल्कुल पसंद नहीं करती ।

आपका मानना है कि आज मैं जो भी काम कर रही हूं उसमें भी सलमान खान का सपोर्ट है जबकि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सलमान महज मेरे अच्छे दोस्त हैं और वह बस एक फोन कॉल से दूर है, लेकिन मैं उन्हें हर वक्त परेशान करने में विश्वास नहीं रखती हूं। ऐसा करना मेरे लिए असल मायने में अपनी मेहनत को कमजोर करना है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story