बॉलीवुड

Zara Hatke Zara Bachke Movie Review: कैसी है विक्की-सारा की नई फिल्म, ज़रा हटके ज़रा बचके फिल्म रिव्यू पढ़ने में आपका फायदा है

Zara Hatke Zara Bachke Movie Review: कैसी है विक्की-सारा की नई फिल्म, ज़रा हटके ज़रा बचके फिल्म रिव्यू पढ़ने में आपका फायदा है
x
Zara Hatke Zara Bachke Movie Review In Hindi: जरा हटके जरा बचके फिल्म कभी स्वीट तो कभी अनॉइंग लगती है

Zara Hatke Zara Bachke Film Review: विक्की कौशल और सारा अली खान की नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हो गई. इस फिल्म को लेकर कोई माहौल थिएटर्स में नज़र नहीं आया. लेकिन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए Vicky Kaushal और Sara Ali Khan ने खूब भागा-दौड़ी की हालांकि वो इतनी मेहनत फिल्म बनने के दौरान करते तो रिव्यू थोड़ा अच्छा हो सकता था.

जरा हटके जरा बचने फिल्म रिव्यू

इस फिल्म की कहानी इंदौर शहर और यहीं के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. इंदौर में कपिल और सौम्या नाम का कपल रहता है जो कॉलेज लाइफ से ही रिलेशनशिप में था और उनकी शादी को दो साल बीत गए हैं. दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह का माहौल होता है. सब कुछ ठीक चलता रहता है लेकिन घर छोटा होने के कारण दोनों को कभी प्राइवेट स्पेस ही नहीं मिल पता.

अब अपने घर को बड़ा बनाने के लिए दोनों एक प्लान बनाते हैं. पुराने घर को तोड़कर नया घर बनाने की तैयारी होती है. दोनों इसी लिए नकली डाइवोर्स लेने की बात करते हैं और परिवार में असली कलेश शुरू हो जाते हैं. फिर वही परिवार का इमोशनल ड्रामा, रोना-धोना, गुस्से के माहौल में भी हंसी-मजाक जैसी चीज़ें होती हैं.

जरा हटके जरा बचके देखने लायक है?

Is Zara Hatke Zara Bachke Worth Watching: फिल्म इंदौर में रहने वाले मिडल क्लास परिवार की कहानी है लेकिन आम आदमी इस फिल्म को खुद से रिलेट नहीं कर पाता है. कभी-कभी छोटे-मोटे जोक्स में हंसी आ सकती लेकिन फिल्म में रोमांस के नाम पर सिर्फ एक-दो गाने ही बस हैं. कुछ समय लगने लगता है कि 'यार ये फिल्म खत्म क्यों नहीं हो रही है' फिल्म की कहानी कुछ समय बाद पल्ले पड़ना बंद हो जाती है. पैसे लगे हैं इसी लिए इंसान डैमेज कंट्रोल के लिए हंस देता है और बाकी इस फिल्म में कुछ खास नहीं है.

विक्की कौशल कभी इंदौरी एक्सेंट में बात करते है तो कभी अपने कैरेक्टर से ही बाहर आ जाते हैं. मतलब उन्होंने उतनी अच्छी एक्टिंग नहीं की है जितनी उनसे उम्मीद थी. भले इस फिल्म को रोमांटिक कहा जाए लेकिन सारा और विक्की की यह फिल्म यादगार साबित नहीं हो सकती है.

मतलब आप घर में खाली बैठे हैं, गर्मी लग रही है कोई फिल्म देखते-देखते AC में सोना चाहते है तो 150 रुपए की टिकट लेकर इस फिल्म को देखने जाने में कोई बुराई नहीं है. बाकी IMDB में क्या सझकर 7.7 रेटिंग दे दी है भगवान जानें


Next Story