बॉलीवुड

Kareena Kapoor का असली चेहरा देख उल्टी कर देंगे आप

Kareena Kapoor का असली चेहरा देख उल्टी कर देंगे आप
x
Kareena Kapoor का असली चेहरा देख उल्टी कर देंगे आप! You will vomit seeing the real face of Kareena Kapoor

बॉलीवुड में बड़े पर्दे की दुनिया काफी रंगीन होती है। बॉलीवुड के स्टार भी दो तरफा जिंदगी जीते थे। पर्दे की रील लाइफ और उनके रियल जिंदगी में काफी अंतर है। फिल्मों में अभिनय करने वाले स्टार खूबसूरत दिखने के लिए बेशुमार मेकअप करते हैं ,लेकिन जरूरी नहीं है कि वो असल जिंदगी में इतनी खूबसूरत हो। वही ये भी बात सच है किसी भी इंसान की खूबसूरती जीवन भर बरकरार नहीं रह सकती।ऐसा कई बार देखा गया है कि बाहर जाते हुए सेलिब्रिटी की फोटोज क्लिक कर लेते है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर देते है । ऐसे में इनकी जमकर खिंचाई की जाती है।

मेकअप और दवा से छुपाते है उम्र

बड़े पर्दे पर जवां दिखने के लिए स्टार्स तरह-तरह के कॉस्मेटिक और दवाइयों का सेवन करते हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के क्षेत्र में उनका गुड लुक ही उन्हें फिल्मों में काम दिलाने के काम आता है। मेकअप हो या दवाइया दोनो ही इंसान को खूबसूरत एक उम्र तक बनाए रख सकती है।वही उम्र ढलने के साथ इंसान का बूढ़ापा साफ तौर पर नजर आने लगता है।

करीना कपूर को ही ले लीजिए इनकी हाल की एक फोटो में अभिनेत्री को देखकर आप दंग रह जाएंगे। इस फोटो में करीना कपूर के चेहरे पर काफी स्वेलिंग नजर आ रही है। फोटो को देखकर करीना के उम्र दराज होने की झलक साफ तौर पर मिलती है। करीना लंबे समय से कोई फिल्म नहीं कर रही है,लेकिन ये फंक्शन या अवॉर्ड शो में अक्सर दिखाई है।


फैंस करीना की लेटेस्ट पोस्ट देख चकरा गए

Kareena Kapoor फिल्मों में बेहद खूबसूरत और जवां दिखती है लेकिन असल जिंदगी में ये काफी उम्र दराज उम्र दराज दिखने लगी है।वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि करीना का चेहरा उम्र के साथ ढल गया है। इनके चेहरे पर झुर्रियां और काफी सूजन साफ दिखाई दे रही है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

करीना कपूर आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रहे । ये अपना अधिकतर समय बच्चो की परवरिश करने में बीता रही।अभिनेत्री को फैमिली के साथ अक्सर वैकेशन पर जाते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी अधिकार समय स्पेंड करती है।

Next Story