बॉलीवुड

Bhabi Ji Ghar Par Hai के विभूति नारायण मिश्रा की बेटी की खूबसूरती देख गिर पड़ेंगे आप, सुहाना खान भी इनके आगे है फेल

Bhabi Ji Ghar Par Hai के विभूति नारायण मिश्रा की बेटी की खूबसूरती देख गिर पड़ेंगे आप, सुहाना खान भी इनके आगे है फेल
x
मरियम शेख (Maryam Sheikh) बेहद हो खूबसूरत है. ये आसिफ शेख (Aasif Sheikh) की बेटी है.

देश का सबसे कॉमेडी सीरियल भाभीजी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) आज लोगो के दिलो में राज कर रहा है. इस सीरियल में हर कैरेक्टर को शानदार तरीके से पेश किया जाता है. बता दे की शो की शान कहे जाने वाले आसिफ शेख यानि विभूति नारायण ने नवंबर 2021 में अपना 57 वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान उनकी बेटी-बेटा और पत्नी भी नजर आये थे. साथ में उनके कुछ दोस्तों को भी देखा गया था.

आसिफ शेख के जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी जेबा शेख, बेटे अलीजा और बेटी मरियम शामिल हुए. इसके अलावा भाबीजी घर पर है का रील परिवार भी मौजूद था. आसिफ की पार्टी में रोहिताश्व गौर, नेहा पेंडसे, शुभांगी अत्रे, सौम्या टंडन और योगेश त्रिपाठी मस्ती करते नजर आए.



आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने सीरियल के अलावा 70 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है. यही नहीं अभी भी एक एपीसोड के लिए आसिफ शेख 70 हजार रूपए लेते है. आज हम आपको आशिफ की बेटी मरियम के बारे में बताने जा रहे है. मरियम अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. और वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है.

मीडिया से भागती है दूर

मरियम अक्सर सोशल मीडिया में तो नजर आती है. लेकिन लाइफलाइन से अक्सर वो भागती है. एक बार आसिफ शेख ने बताया की उनकी बेटी मरियम को लाइमलाइट में रहना बिलकुल पसंद नहीं है. वही इनके इंस्टाग्राम में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जहां मरियम एक से एक धांसू तस्वीरें वायरल करती है.


मरियम शेख (Maryam Sheikh) एक टैलेंट दुनिया कंपनी में काम कर रही है. वही एक्टिंग की दुनिया से वो दूर रहना चाहती है. यही वजह है की वो अक्सर लाइमलाइट से भागती है. खैर इनकी सुंदरता के लोग कायल हो जाते है. यही नहीं अक्सर सोशल मीडिया में इनको प्रपोजल आते है. कई लोग तो ये भी कह डालते है की इनकी सुंदरता के आगे शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ नहीं है.


Next Story