बॉलीवुड

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का हॉट अवतार देख बेहोश हो जाएंगे आप!

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का हॉट अवतार देख बेहोश हो जाएंगे आप!
x
बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगो का ध्यान खींचा है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगो का ध्यान खींचा है। वायरल फोटो में अभिनेत्री नए लुक में दिख रही जिसे देखकर फैंस लट्टू हो गए.

बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा की है। ये बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।फोटो में इलियाना ने लाल रंग की बिकिनी पहले हुए सुपरहॉट लुक में दिखाई दे रही है।एक्ट्रेस का ये अवतार देखकर उनके फैंस भी एक्साइटेड हो गए।

इस आउटफिट में सुपरहॉट लग रही

इलियाना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन पर हार्ट वाला इमोजी बनाया। इस फोटो में इलियाना बेहद हॉट दिख रही है।



फैंस को पसंद आ रही इनकी तस्वीरे

इलियाना की लेटेस्ट फोटो में अभिनेत्री ने रेड कलर की बिकनी पहन रखी है। वही तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगता है कि अभिनेत्री ने कैमरे की तरफ न देख कर कहीं और कही ओर देख रही है। इलियाना का अंदाज काफी दिलकश है। इसके साथ ही अभिनेत्री का हेयर स्टाइल इनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। अभिनेत्री की ये तस्वीरे लोगो को काफी पसंद आती है।

'द बिग बुल' में दिखाई दी थी। इस फिल्म में मीरा राव की जर्नलिस्ट का रोल अदा करते दिखाई दी थी। मूवी में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे।इलियाना बेहद जल्द 'फेयर एंड लवली 'में दिखाई देगी। इस फिल्म में अभिनेत्री रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी। उसके अलावा इलियाना रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगी। फिल्म विद्या बालन और प्रदीप गांधी लीड रोल में थे।



इस आउटफिट में दिखी अभिनेत्री

इलियाना डिक्रूज सोशल सोशल मीडिया और खासा एक्टिव रहती है इलियाना ने हालिया अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।इसकी काफी चर्चा हो रही है।इस तस्वीर में इलियाना बेडरूम से सेल्फी लेती हुई दिखी।वही इस फोटो में एक्ट्रेस सफेद रंग का बॉथरोब पहने हुई दिखी।

Next Story